युवा फैशन आइकॉन ने रैम्प पर बिखेरे जलवे

Mukesh Sharma

Publish: Sep, 17 2017 09:01:15 (IST)

Surat, Gujarat, India
युवा फैशन आइकॉन ने रैम्प पर बिखेरे जलवे

अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव के दौरान शनिवार को सिटीलाइट के महाराजा अग्रसेन भवन में फैशन शो में युवा फैशन आइकॉन्

सूरत।अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव के दौरान शनिवार को सिटीलाइट के महाराजा अग्रसेन भवन में फैशन शो में युवा फैशन आइकॉन्स ने रैम्प पर खूब जलवे बिखेरे। शो में निर्णायक के रूप में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल चौहान, बिगबॉस-3 के विजेता बिंदू दारासिंह, सोनिया बिरजे, शिल्पी शर्मा आदि थे।


महोत्सव के मीडिया प्रभारी कपीश खाटूवाला ने बताया कि फैशन शो में समाज के 58 प्रतियोगियों ने भाग लिया। इस दौरान मिस अग्रवाल, मिस्टर अग्रवाल, मिसेज अग्रवाल चुना गया। फैशन शो रजवाड़ा थीम पर आयोजित किया गया।

फैशन शो से पूर्व ऑडिशन, प्री सक्सेज पार्टी आदि भी आयोजित किए गए। आयोजन में अग्रवाल विकास ट्रस्ट, महिला शाखा व युवा शाखा के पदाधिकारियों के अलावा अनुपम गोयल, चंदन पालीवाल, तनुज बंसल, विवेक अग्रवाल, अनुश्री नेवतिया, निकिता अग्रवाल आदि विशेष सक्रिय रही। दोपहर में कुशन कवर डेकोरेशन एवं फ्लावर रंगोली का आयोजन भी भवन के श्यामकुंज में किया गया। इसमें समाज की महिलाओं, युवतियों के साथ-साथ किशोरियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।


बाद में विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। इससे पूर्व शाम को बिन्दू दारासिंह समेत सभी निर्णायकों ने संयुक्त रूप से पत्रकार वार्ता में अग्रवाल विकास ट्रस्ट की गतिविधियों की प्रशंसा की। वहीं, ट्रस्ट की ओर से रविवार सुबह मेन्स कुकिंग प्रतियोगिता होगी। महोत्सव संयोजक विनोद अग्रवाल ने बताया कि शाम साढ़े छह बजे ट्रस्ट की ओर से नेत्रदाता परिवारों का सम्मान होगा और बाद में पारिवारिक हास्य नाटक बिन बुलाए मेहमान का मंचन किया जाएगा।

एकल नृत्य का आयोजन

अग्रवाल समाज परवत पाटिया की ओर से आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव में शनिवार को परवत पाटिया में आईमाता रोड पर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी हॉल में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। मीडिया प्रभारी दीपक अग्रवाल व अरुण गिनोडिय़ा ने बताया कि कार्यक्रम का उद्घाटन शहर भाजपा महामंत्री किशोर बिंदल व समाज अध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल ने किया। एकल नृत्य समेत अन्य आयोजनों में कई प्रतियोगियों ने भाग लिया। महोत्सव संयोजक राजू अग्रवाल व दीनदयाल अग्रवाल ने सभी मेहमानों का आभार जताया।

आज यू-टर्न व मैराथन समेत कई कार्यक्रम

अग्रवाल समाज ट्रस्ट की ओर से आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह में रविवार को यू-टर्न व मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा। समारोह के सह संयोजक कैलाश हाकिम व सुरेश अग्रवाल ने बताया कि मैराथन दौड़ का आयोजन उधना-मगदल्ला रोड पर एसडी जैन स्कूल के पास से सुबह साढ़े आठ बजे होगा। इसमें शामिल धावक दौड़ते हुए वेसू में वाय जंक्शन पहुंचेंगे। मैराथन में भाग लेने वाले पहले पांच सौ धावकों को टीशर्ट व कैप दी जाएगी।

कार्यक्रम में अग्रवाल समाज ट्रस्ट महिला इकाई व युवा इकाई के सदस्य करेंगे। कोषाध्यक्ष पवन गुप्ता ने बताया कि दोपहर में कम्प्यूटर, कुकिंग विदाउट फायर, वाद-विवाद, तत्काल भाषण, मेगा हाउजी आदि प्रतियोगिता व आयोजन होंगे। वहीं, शनिवार को घोड़दौड़ रोड पर अग्रवाल समाज भवन परिसर में चित्रकला, एकल नृत्य, गोटा ज्वेलरी एवं फंताक्षरी के आयोजन किए गए। सभी प्रतियोगिताओं में समाज के पांच सौ से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned