बहन से छेड़छाड़ के आरोप में युवक का अस्पताल से अपहरण कर पीटा

 

- खटोदरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

By: Dinesh M Trivedi

Published: 23 Feb 2021, 02:18 PM IST

सुरत. बहन से छेड़छाड़ के आरोप में युवक का न्यू सिविल अस्पताल से अपहरण कर गोड़ादरा में मारपीट करने का मामला सामने आया हैं। वेसू डायमंड आवास निवासी संदीप सुशीलगिरी गोस्वामी पीलिया से पीड़ित होने के कारण न्यू सिविल अस्पताल के वार्ड में भर्ती था। उसकी देखरेख के लिए उसका दोस्त नीलेश पटेल पहले ही दिन से उसके साथ था।

रविवार की शाम निलेश संदीप का डायपर बदलने के लिए बाथरूम में ले गया था। वह उस समय संदीप के बगल इलाज के लिए भर्ती सुरेंद्र सोनी की बेटी भी बाथरूम में गई थी। तभी निलेश ने उसे बाथरूम से जाने के लिए कहा । उसके ना जाने पर निलेश ने बाथरूम का दरवाजा खोल दिया। जिसके बाद किशोरी ने अपने भाई सुधीर से निलेश के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की।

सुधीर अपने भाई सुशील और अन्य दो लोगों के साथ निलेश को बात करने के बहाने अस्पताल से बाहर बुलाया और जबरदस्ती आटो में बिठा कर उसे गोड़ादरा ले गए। वहाँ उसे बुरी तरह पीटा और छोड़ दिया। निलेश को दोस्त दिव्येश कंथारिया ने सुशील, सुधीर और अन्य दो लोगों के खिलाफ खटोदरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं सुधीर और सुशील ने नीलेश के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned