प्रेमिका के सामने ही नशे में धुत प्रेमी को उतारा मौत के घाट

लिम्बायत में पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या
- देशी शराब के धंधे को लेकर रंजिश की चर्चा
- Discussion of rivalry regarding the business of country liquor

सरथाणा के प्रोपटी डीलर के साथ 30.11 लाख की धोखाधड़ी

31 हजार की शराब के साथ दो गिरफ्तार

By: Dinesh M Trivedi

Published: 26 Jan 2021, 10:32 AM IST

सूरत. लिम्बायत क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते एक जनें ने सोमवार सुबह धारदार हथिायारों से हमला कर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक लिमबायत बालाजीनगर निवासी संतोष ने रंजिश के चलते इसी क्षेत्र में रहने वाले लाला दशरथ सिम्पी की हत्या कर दी। संतोष व लाला के बीच रविवार शाम को किसी को बात को लेकर विवाद हुआ था। सोमवार सुबह सात बजे बालाजीनगर में लकड़ी की दुकान के सामने फिर झगड़ा हुआ। संतोष ने लाला पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

सिर, चेहरे, गले और पेट में कई घाव लगने व अत्यधिक रक्तश्राव होने से लाला की मौत हो गई। घटना के संबंध में सोनल राठोड़ की प्राथमिकी के आधार पर संतोष के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

देशी शराब का धंधा होने की चर्चा


चर्चा हैं कि लालचंद देशी शराब का अड्डा चलाता था और एक महिला के साथ लीव इन रिलेशनशिप में रहता था। सोमवार सुबह वह नशे में था। उस दौरान हमलावर संतोष के साथ उसका झगड़ा हुआ और उसे लालचंद की हत्या कर दी। हालांकि पुलिस इस बात से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना हैं कि लालचंद व संतोष दोनों जरी का कोराबार करते है और जरी के काम को लेकर ही दोनों के बीच विवाद हुआ था। उसी के चलते उनमें रंजिश थी।

सरथाणा के प्रोपटी डीलर के साथ 30.11 लाख की धोखाधड़ी


सूरत. गिरवी रखा फ्लैट बेच कर सरथाणा के एक प्रोपर्टी डीलर के साथ 30.11 लाख की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक अश्वनी कुमार रोड हिना पार्क अपार्टमेंट निवासी संजय वीराणी ने सरथामा सेलिब्रेशन होम्स निवासी प्रोपर्टी डीलर पुरुषोत्तम गोरसिया के साथ धोखाधड़ी की। जून 2018 में संजय ने उत्राण शिवालिक हाइट्स स्थित अपने फ्लैट का पुरुषोत्तम के साथ सौदा किया और उससे रुपए ले लिए। लेकिन दस्तावेज बना कर नहीं दिए। पुुरुषोत्तम ने दस्तावेज की बात की तो वह उसे टालता रहा। उसने रुपए मांगे तो रुपए लौटाने से भी मना कर दिया। इस बीच पुरुषोत्तम को पता चला कि उक्त फ्लैट तो संजय ने 2016 में ही इंडोसिंध बैंक की वेसू शाखा में गिरवी रख कर लो लिया हुआ था। इस पर उसने धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज करवाई।

31 हजार की शराब के साथ दो गिरफ्तार


सूरत. इच्छापोर पुलिस ने एक कार से 31 हजार रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद कर दो जनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक मोरा गांव निवासी सोनू बिहारी उर्फ सोनू वर्मा व विक्रम कमलराज मिल कर एक कार में शराब की तस्करी कर रहे थे। दोनों किसी मुन्ना नाम के बूटलेगर के लिए काम करते थे। उनके बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर जाल बिछा कर उन्हें पकड़ा और कार समेत शराब जब्त कर गिरफ्तार कर लिया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned