script

दिन दहाड़े एटीएम तोडऩे के लिए गया … रंगे हाथों पकड़ा गया

locationसूरतPublished: Jun 18, 2019 12:27:32 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– युवक के खिलाफ सूरत के जहांगीपुरा पुलिस थाने ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

file

दिन दहाड़े एटीएम तोडऩे के लिए गया … रंगे हाथों पकड़ा गया

सूरत. जहांगीरपुरा इलाके के एक एटीएम सेंटर में चोरी के इरादे से घुसे युवक को लोगो की मदद से पुलिस ने पकड़ लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक जहांगीराबाद तुलसी वन सोसायटी निवासी फेनिल पटेल (19) ने जहांगीरपुरा पुरुषोत्तम फार्म के निकट स्थित सूरत डिस्ट्रिक्ट को-ऑपरेटिव बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास किया। रविवार सुबह साढ़े सात बजे वह कुछ औजार लेकर एटीएम सेंटर पर पहुंचा। उसने अंदर जाकर एटीेएम सेंटर का शटर गिरा दिया और अंदर मशीन तोडऩे का प्रयास करने लगा। अंदर से आ रही आवाज और शटर गिरा हुआ देख कर निकट के पंचर बनाने वाले को उस पर संदेह हुआ। उसने सूरत डिस्ट्रिक्ट को-ऑपरेटिव बैंक के अपने एक परिचित कर्मचारी यक्षदीप सिंह को फोन कर इस बारे में बताया। खबर मिलते ही यक्षदीप वहां पर पहुंच गया। उसने बैंक के प्रबंधक नवीनचंद्र पटेल को खबर की और लोगो की मदद से फेनिल को रंगे हाथों पकड़ लिया। तब तक फेनिल ने रुपए हासिल करने के लिए मशीन का मॉनीटर लॉक, केबिन लॉक, पास वर्ड लॉक तोड़ कर करीब एक लाख ६० हजार रुपए का नुकसान कर दिया था। सूचना मिलने पर जहांगीरपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने फेनिल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बाइक की चाहत में किया एटीएम तोडऩे का प्रयास


फेनिल ने पुलिस को बताया कि वह नई बाइक लेना चाहता है। लेकिन पिछले साल बारहवीं में फेल हो जाने के कारण परिजनों ने बाइक दिलवाने से मना कर दिया था। बाइक खरीदने के लिए उसने एटीएम मशीन तोडऩे की प्लान बनाया और रविवार को एटीएम सेंटर पर पहुंचा।

ट्रेंडिंग वीडियो