scriptनाइट शिफ्ट के पहले दिन ही 1.75 लाख के हीरे ले उड़े युवक | Youth flew 1.75 lakh diamonds on the first day of night shift in surat | Patrika News

नाइट शिफ्ट के पहले दिन ही 1.75 लाख के हीरे ले उड़े युवक

locationसूरतPublished: Jan 17, 2021 10:42:56 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– सप्ताह पूर्व हीरा कारखाने में सरीन प्लानर के तौर पर नौकरी पर रखा था- Weeks ago hired as a sarin planner in a diamond factory of varachha

नाइट शिफ्ट के पहले दिन ही 1.75 लाख के हीरे ले उड़े युवक

नाइट शिफ्ट के पहले दिन ही 1.75 लाख के हीरे ले उड़े युवक

सूरत. वराछा मानगढ़ चौक के एक हीरा कारखाने में नौकरी पर लगा युवक नाइट शिफ्ट के पहले दिन ही कारखाने से पौने दो लाख रुपए के हीरे लेकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, चोरी वराछा हीराबाग पूर्वी सोसायटी निवासी हीरा करोबारी विट्ठल आंबाभाई मेदपरा के कारखाने में हुई।
विट्ठल ने घटना से एक सप्ताह 19 दिसम्बर को ही अपने एक पुराने कर्मचारी प्रशांत शर्मा की पहचान के आधार पर लंबे हनुमान रोड जनता सोसायटी निवासी जयदीप भेसारा को नौकरी पर रखा था। जयदीप सरीन प्लानर का काम देख रहा था। कारखाने के प्रबंधक राहुल ने 25 दिसम्बर को जयदीप का नाइट शिफ्ट में बुलाया था।
उसे पौने दो लाख रुपए के 31 कैरेट कच्चे हीरे दिए थे। उसके जाने के बाद रात नौ बजे जयदीप ने कारखाने के कारीगरों को बताया कि उसका भाई टिफिन देने के लिए नीचे आया है। वह टिफिन लेने के बहाने हीरे लेकर कारखाने से निकला और फि रफूचक्कर हो गया। विट्ठल और राहुल ने जयदीप की तलाश की, लेकिन उसका कोई अता -पता नहीं चला। इस पर उन्होंने शुक्रवार को वराछा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
रिक्शा चालक समेत दो जनों ने चाकू दिखा कर युवक को लूटा


सूरत. रात में घर लौटने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हुए एक युवक को चाकू दिखा कर रिक्शा चालक समेत दो जनों ने नकदी मोबाइल समेत 7 हजार 500 रुपए का सामान लूट लिया। पुलिस के मुताबिक पुणागाम सत्यनारायण नगर राधा कृष्ण कॉम्प्लेक्स निवासी निकुंज गोहिल (24) गुरुवार को रात एक बजे घर लौटने के लिए एक ऑटो रिक्शा में सवार हुआ था। रिक्शा चालक के अलावा एक और युवक सवार था।
केनाल रोड पर पोलारिस मॉल के निकट लघुशंका करने के बहाने चालक ने रिक्शा रोकी। फिर उसने नीचे उतार दिया। फिर रिक्शा चालक ने चाकू निकाल लिया। चाकू दिखा कर बैग और जेब में मौजूद सामान उसे देने के लिए कहा। पिछली सीट पर बैठा हुआ युवक भी उसका साथी ही था। दोनों ने मोबाइल फोन, 2 हजार 500 रुपए और बैग जिसमें एटीएम समेत अन्य जरुरी कागजात थे लूट लिया और फिर फरार हो गए। वहां से निकुंज किसी तरह घर पहुंचा। शुक्रवार शाम को उसने पुणागाम थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज करवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो