scriptsuicide : बकाया तीन हजार के ब्याज समेत बीस मांगने पर युवक ने लगाई फांसी | Youth hanged due to harreshment for interest of 3000 outstanding | Patrika News

suicide : बकाया तीन हजार के ब्याज समेत बीस मांगने पर युवक ने लगाई फांसी

locationसूरतPublished: Sep 24, 2021 08:47:38 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– वराछा पुलिस ने सूदखोरों के खिलाफ दर्ज किया मामला
 

बकाया तीन हजार के ब्याज समेत बीस मांगने पर युवक ने लगाई फांसी

बकाया तीन हजार के ब्याज समेत बीस मांगने पर युवक ने लगाई फांसी

सूरत. सरथाणा पुलिस ने पिछले दिनों खुद को फांसी लगाने वाले युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में एक जने के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक, वराछा मोटावाड़ा निवासी मृतक दिव्यांग झालावाडिय़ा को निलेश गेलाणी उर्फ निक नाम का युवक ब्याज वसूलने के लिए परेशान कर रहा था।
अपने पिता सुखलाल के ऑनलाइन कारोबार में मदद करने वाले दिव्यांग ने निलेश से कुछ समय पूर्व दस हजार रुपए उधार लिए थे। जिसके व्याज समेत ग्यारह हजार रुपए उसे लौटाने थे। जिनमें से आठ हजार रुपए तो दिव्यांग ने उसे समय पर लौटा दिए थे, लेकिन तीन हजार रुपए बकाया थे। बकाया तीन हजार में निलेश उससे दैनिक एक हजार रुपए ब्याज मांग रहा था।
इस तरह सत्रह दिनों के सत्रह हजार मिलाकर उससे 20 हजार रुपए मांग कर रहा था। रुपए नहीं देने पर धमकियां देकर उसे प्रताडि़त कर रहा था। लगातार धमकियों से त्रस्त होकर गत 9 सितम्बर को दिव्यांग ने अपने पिता के कार्यालय में ही पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। बाद में उसके पिता को दिव्यांग के मित्रों से निलेश के बारे में पता चलने पर उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई।
———————
व्यापारी की दुकान से 50 हजार की साडियां चुराई

सूरत. सूरत टेक्सटाइल मार्केट की एक दुकान से साडिय़ों की चोरी का मामला सामने आया है। व्यापारी अल्पेश जैन ने उसी की दुकान में काम करने वाले युवक महेन्द्रसिंह राजपूत व उसेक साथ नानसिंह के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है। आरोप है कि महेन्द्र ने गत 3 से 20 सितम्बर के दौरान अपने मित्र की मदद दुकान से 750 साडिय़ां पार कर दी। मामला सामने आने पर फरार हो गया।पीडि़त ने सलाबतपुरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।
————————————
चोरी का मोबाइल बेचते एक पकड़ा गया

सूरत. एसओजी पुलिस ने चोरी का मोबाइल बेचने का प्रयास कर रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, उन आरोपी मनोज निषाद उन पाटिया भिंडी बाजार में चोरी का मोबाइल बेच रहा था। पूछताछ में उनसे बताया कि उसका मित्र मोबाइल स्नैचिंग करता है। उसी ने बेचने के लिए मोबाइल दिया था। मोबाइल उसने महिधरपुरा से चुराया था।
—————
एम्ब्रॉयडरी कारखाने से 25 हजार के उकरण चोरी

सूरत. आंजना फार्म स्थित जय इंडस्ट्रियल के एक एम्ब्रॉयडरी कारखाने से 25 हजार रुपए की उपकरण चोरी होने का वारदात सामने आई है। इस संबंध में पीडि़त दीपक झडफिया ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है। गत 22 अप्रेल से 15 सितम्बर के दौरान चोरों ने एक एक कर कारखाने से कई उपकरण चुरा लिए। सीसीटीवी में खुलासा होने पर पीडि़त ने शिकायत की।
————-
जहांगीरपुरा के मकान में 1,84 लाख की चोरी

सूरत. जहांगीरपुरा कैलाशधाम सोसाइटी के एक मकान से चोर 1.84 लाख रुपए का सामान चुरा कर फरार हो गए। पीडि़त रुपेश हसमुख पटेल ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है। रात में चोरों ने रूपेश के बंद मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ कर प्रवेश किया और अलमारियों से नकदी और जेवर चुरा कर भाग निकले।
———————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो