शराब पी रहे युवकों को फटकारा तो ले ली जान

अमरोली के भरथाणा की घटना, चार गिरफ्तार

By: Sandip Kumar N Pateel

Published: 21 May 2018, 10:29 PM IST

सूरत. आंगन में शराब पी रहे युवकों को फटकार लगाने पर युवकों ने मकान मालिक की पिटाई कर उसकी जान ले ली। वारदात अमरोली थाना क्षेत्र के भरथाणा में रविवार रात हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सात में से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक भरथाणा की रामनगर सोसायटी निवासी दिनेश कालू कछवा के आंगन में रविवार रात बिशन धुलसिंह खिंची, मुकेश खिंची, राजेश खिंची, बबलू बगाडा शराब पी रहे थे। दिनेश ने उन्हें वहां से चले जाने ले लिए कहा तो चारों के साथ दालाबेन, वकील चावड़ा और दुर्गाबेन ने दिनेश पर हमला कर दिया। बेरहमी से पिटाई के कारण दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दिनेश के भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर चार जनों को गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस निरीक्षक पर अभद्र बर्ताव का आरोप


दिनेश कछावा की बेहरमी से पिटाई के कारण मौत के बाद उसके परिजन और सोसायटी के लोगों ने आरोप लगाया कि रात को जब शिकायत करने वह थाने पहुंचे तो अमरोली थाना निरीक्षक एम.बी. खिलैरी ने उनके साथ अभद्र बर्ताव किया। सोमवार को दिनेश के परिजनों ने पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंप कर पुलिस निरीक्षक की शिकायत की और अभियुक्तों को बचाने का आरोप लगाया। हालांकि इसके बाद पुलिस आयुक्त ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर चार अभियुक्तों की गिरफ्तारी तथा मौके पर पुलिस बंदोबस्त तैनात करने की जानकारी दी।

बंगले से 3.11 लाख की चोरी


सूरत. वराछा क्षेत्र में सोमवार तड़के चोर एक बंगले से गहने तथा नकद रुपए समेत 3.11 लाख रुपए का माल चुरा ले गया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक वारदात पूणा-बॉम्बे मार्केट रोड के ऋषि बंग्लोज में विजय मनु कानाणी के बंगले में हुई। तड़के करीब तीन बजे अज्ञात चोर रसोईघर की खिड़की के सरिए काटकर अंदर घुस गया और सोने का मंगलसूत्र, दो अंगूठियां, एक चेन, तीन मोबाइल फोन तथा नकद 55 हजार रुपए चुरा ले गया। सोमवार सुबह सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो चोर उसमें नजर आया। विजय कानाणी ने वराछा थाने में चोर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned