scriptशहर में हत्याओं का सिलसिला जारी: कपड़ा मार्केट क्षेत्र में युवक की हत्या | Youth murder in cloth market area | Patrika News

शहर में हत्याओं का सिलसिला जारी: कपड़ा मार्केट क्षेत्र में युवक की हत्या

locationसूरतPublished: Aug 20, 2018 01:22:54 pm

दस दिनों में हत्या की आठवीं वारदात

file

शहर में हत्याओं का सिलसिला जारी: कपड़ा मार्केट क्षेत्र में युवक की हत्या

सूरत. शहर में हत्या की वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को दो हत्याओं की गुत्थी अभी पुलिस ने सुलझाई है, तब सोमवार को रिंग रोड कपड़ा मार्केट क्षेत्र में चाकू से गला रेंत कर एक युवक की हत्या की वारदात सामने आई है। हत्या को लेकर सलाबतपुरा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि अब तक हत्यारों का कोई सूराग नहीं मिल पाया है और ना ही हत्या की वजह पता चल पाई है।

पुलिस के मुताबिक वारदात तिरूपति मार्केट के पीछले हिस्से में हुई है। यहां स्थित हिरा पन्ना मार्केट के गेट के पास एक युवक खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा होने की सूचना मिलने पर सलाबतपुरा पुलिस और क्राइम ब्रांच पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि किसी ने युवक का धारदार हथियार से गला रेंत कर हत्या कर दी है। हालांकि युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने युवक की शिनाख्त के प्रयास शुरू करने के साथ ही आखिर हत्या क्यों और किसने की इस दिशा में भी जांच शुरू कर दी है।

दस दिनों में आठवी हत्या


शहर में बितें दस दिनों में हत्या की यह आठवी वारदात है। अमरोली, कतारगाम, चौकबाजार, खटोदरा, डिंडोली के बाद सोमवार को सलाबतपुरा में हत्या का मामला सामने आया है। हालांकि आठ में से सात वारदातों का भेद सुलझाने में पुलिस सफल रही है, लेकिन जिस तरह एक के बाद एक हत्या की वारदातें सामने आ रही है, इसे लेकर पुलिस कार्रवाई और सवालिया निशान खड़े हो गए है।
चोरी के लिए दबाव बनाने पर ली थी दोस्त की जान

सूरत. तीन दिन पहले खटोदरा थाना क्षेत्र में बमरोली खाड़ी किनारे से युवक का हत्या किया शव मिलने के मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर हत्या का भेद सुलझाने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक युवक और अभियुक्त दोस्त थे। चोरी करने के लिए दबाव बनाने पर दोस्त ने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था।

पुलिस ने बताया कि 17 अगस्त को बमरोली खाड़ी किनारे से अज्ञात युवक का शव मिला था। पोस्टमार्टम में युवक की हत्या का खुलासा होने के बाद खटोदरा और क्राइम ब्रांच पुलिस जांच कर रही थीं। रविवार को क्राइम ब्रांच पुलिस ने सूचना के आधार पर परवत पाटिया क्षेत्र से करण उर्फ गोपाल उर्फ गोविंद दंताणी (26) को धर दबोचा और हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान करण ने कबूल किया कि बमरोली खाड़ी किनारे से मिला शव उसके दोस्त राजकुमार उर्फ राजू भैया महादेव निशाद का था और उसी ने पत्थर से सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक राजकुमार मोबाइल चोर था। वह मोबाइल चुराने के बाद करण को बेचने के लिए देता था। वर्ष 2017 में दोनों मोबाइल चोरी के आरोप में सलाबतपुरा थाना क्षेत्र में गिरफ्तार भी हो चुके थे। कुछ समय से राजकुमार करण पर भी मोबाइल चोरी के लिए दबाव बना रहा था। वह करण की पत्नी पर भी बुरी नजर रखता था। 12 अगस्त को उसने करण पर फिर मोबाइल चोरी के लिए दबाव बनाया और ऐसा नहीं करने पर पति-पत्नी को जान से मारने की धमकी दी। बाद में उसी दिन करण ने उसे खाड़ी किनारे बुलाया और शराब पिलाई। उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया और करण ने सिर पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी। पकड़े जाने के डर से दूसरे दिन करण ने पांडेसरा आशापुरी सोसायटी में अपना किराए का मकान खाली कर दिया और परवत पाटिया क्षेत्र में रहने चला गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो