बंगले में दसवीं की छात्रा के साथ कथित रंगरेलिया मनाते युवक पकड़ा गया !


- मोहल्लें की महिलाओ ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया

 

By: Dinesh M Trivedi

Published: 23 Sep 2021, 10:59 AM IST

सूरत. अडाजण क्षेत्र के एक बंगले में फर्नीचर का काम करने वाले युवक द्वारा दसवीं में पढऩे वाली एक छात्रा के साथ कथिततौर पर रंगरेलिया मनाने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने दोनों के बीच प्रेम संबंध होने का खुलासा तो किया लेकिन रंगरेलिया मनाने की बात को बेबुनियाद बताया है। जानकारी के अनुसार अडाजण क्षेत्र की एक पोश सोसायटी में बुधवार को खलबली मच गई।

सोसायटी के बंगले में फर्नीचर का काम चल रहा था। वहां काम करने वाले 24 वर्षीय युवक से दसवीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा स्कूल यूनीफॉर्म में बैग लेकर मिलने के लिए आई थी। सोसायटी के महिलाओं ने पुलिस को खबर कर दी। महिलाओं का आरोप था कि दसवीं की छात्रा उससे पिछले तीन चार दिनों से मिलने आती थी और दोनों खाली बंगले में कथिततौर पर रंगरेलिया मनाते थे। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को थाने ले गई।

पुलिस ने युवक को शांतीभंग के आरोप में हिरासत में ले लिया। छात्रा के परिजनों को खबर की। सूचना मिलने पर परिजन भी थाने पहुंच गए। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि छात्रा उसी के मोहल्ले की थी और दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम संबंध थे। उसे मना किया था फिर भी वह स्कूल के बाद उससे मिलने के लिए आ गई थी। दोनों सिर्फ बातचीत कर रहे थे तभी महिलाओं ने हंगामा मचा दिया।

नहीं दर्ज किया मामला
इस घटना को लेकर छात्रा, युवक और छात्रा के परिजनों से पूछताछ की गई है। कुछ गलत सामने नहीं आया है। छात्रा के परिजनों द्वारा कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करवाई गई है।
- आरएन पटेल (थाना प्रभारी अडाजण)

------------------

छिट पुट बारिश से मौसम हुआ सुहाना

सूरत. शहर में रुक रुक कर बारिश का सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा। बुधवार को शहर के अलग अलग इलाकों में सुबह और शाम के छिट पुट बारिश हुई। मनपा के आंकड़ों की माने तो शाम छह बजे तक साउथ वेस्ट जोन में 6 मीमी, साउथ ईस्ट जोन में 5 मीमी, सैन्ट्रल जोन में 2 मीमी व साउथ जोन में एक मीमी वर्षा दजी की गई है। छिटपुट बारिश से हर में दिन भर मौसम सुहाना बना रहा।
------------------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned