scriptZRUCC's memorandum regarding inaction of RPF, picketing on 10 | आरपीएफ की निष्क्रियता को लेकर जेडआरयूसीसी का ज्ञापन, धरना प्रदर्शन 10 को | Patrika News

आरपीएफ की निष्क्रियता को लेकर जेडआरयूसीसी का ज्ञापन, धरना प्रदर्शन 10 को

- जनप्रतिनिधि द्वारा धरणा प्रदर्शन करने की धमकी से रेलवे प्रशासन सकते में

सूरत

Published: December 07, 2021 10:22:40 pm

सूरत.

जोनल रेलवे यूजर्स कंसलटेटिव कमेटी (जेडआरयूसीसी) के पूर्व सदस्य ने टिकट दलालों की कालाबाजारी के खिलाफ आरपीएफ की निष्क्रियता को लेकर रेलवे के आलाधिकारियों को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। सदस्य ने 10 दिसंबर को दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक प्रतिक धरणा प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।
आरपीएफ की निष्क्रियता को लेकर जेडआरयूसीसी का ज्ञापन, धरना प्रदर्शन 10 को
आरपीएफ की निष्क्रियता को लेकर जेडआरयूसीसी का ज्ञापन, धरना प्रदर्शन 10 को
जेडआरयूसीसी के पूर्व सदस्य कल्पेश बारोट ने आरपीएफ की कार्यपद्धति पर सवाल उठाते हुए बताया कि रेलवे परिसर में आरक्षण केन्द्र के बाहर दलालों की सक्रियता बढ़ गई है। सूरत पार्सल ऑफिस से प्रतिदिन लाखों रुपए का पार्सल विभिन्न राज्यों में भेजा जाता है। यहां आरपीएफ द्वारा जांच नहीं की जाती। ट्रेनों में अवैध फेरिए को त्रास बढ़ गया है। उन्होंने 10 दिसंबर को धरना प्रदर्शन करने के लिए रेलवे प्रशासन को आवेदन देकर अनुमति मांगी है।
वृद्घाश्रम में शॉल-स्वेटर और भोजन वितरण

सूरत. महावीर इंटरनेशनल सूरत साउथ वेस्ट की ओर से रविवार को डिंडोली स्थित लोक कल्याण वृद्घाश्रम एंड चैरिटेबल ट्रस्ट संचालित ओल्ड एज होम व बाल आश्रम में शॉल-स्वेटर का वितरण किया गया। संस्था के चेयरमैन सुशील लुनिया, सचिव राजेन्द्र बरडिय़ा, उपाध्यक्ष अजय बरडिय़ा, खजांची विजय बुराड़, सहमंत्री शांतिलाल संचेती, स्नेह छाजेड़ आदि ने मिलकर वृद्घों को शॉल और स्वेटर अर्पण किए। जीवदया संस्था के अध्यक्ष महावीर गोलेच्छा की ओर से भोजन की व्यवस्था की गई। ओल्ड एज होम के संस्थापक अनिल बागले ने सभी का आभार व्यक्त किया।
सडक़़ से अतिक्रमण हटाया

सूरत. इन दिनों मनपा की ओर से अवैध अतिक्रमण हटाने की मुहिम शुरू की गई है। इसके तहत मंगलवार को सेंट्रल जोन की टीम एसआरपी की टीम के साथ नवसारी बाजार मेन रोड पर कार्रवाई की। टीम ने सडक़ पर अवैध रूप से कब्जा जमाकर धंधा करने वालों की लॉरियां और ठेले समेत का सामान जब्त किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.