scriptNDA के छात्र ने लगाई फांसी, शहर के Hotel व्यवसायी का था होनहार पुत्र | Ambikapur : NDA student hanged, he is the son of hotel businessman of the city | Patrika News

NDA के छात्र ने लगाई फांसी, शहर के Hotel व्यवसायी का था होनहार पुत्र

locationसरगुजाPublished: Jul 24, 2017 03:11:00 pm

Submitted by:

Pranay Rana

गांधी चौक स्थित दावत रेस्टोरेंट के संचालक का पुत्र पुणे में कर रहा था
एनडीए में पढ़ाई, पुत्र की मौत की खबर पर परिजन पुणे के लिए हुए रवाना

Alekh Jaiswal

Alekh Jaiswal

अंबिकापुर. शहर के होटल व्यवसायी के पुत्र ने नेशनल डिफेंस एकेडमी पुणे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुत्र की मौत की खबर सुनते ही पिता सहित अन्य परिजन पुणे के लिए रवाना हो गए हैं। छात्र ने किस कारण से आत्महत्या की है इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि पिता ने छात्र को अंबिकापुर सैनिक स्कूल में पढ़ाई के बाद पुणे स्थित एनडीए में भेजा था। घटना से होटल व्यवसायी के घर मातम पसर गया है।

यह भी पढ़ें
दवा खाते ही युवती का दर्द हो जाता था ठीक, ऑपरेशन में जो निकला उससे Doctor भी हैरान


अंबिकापुर के गांधी चौक से लगे दावत रेस्टोरेंट के संचालक शिवलाल जायसवाल का पुत्र आलेख जायसवाल 19 वर्ष काफी होनहार था। उसने सैनिक स्कूल अंबिकापुर में अपनी प्रारंभिक पढ़ाई पूर्ण की थी। एनडीए की परीक्षा में काफी बेहतरीन प्रदर्शन के बाद पिता द्वारा उसे नेशनल डिफेंस एकेडमी पुणे में दाखिला दिलाया गया था।

यह भी पढ़ें
भोलेनाथ के दर्शन करने जा रहे 2 दोस्तों में से एक को रास्ते से ले गए यमराज


इसी बीच होटल संचालक को एकेडमी से सूचना मिली कि उनके पुत्र ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। होटल संचालक इस दौरान किसी काम से दिल्ली गए थे। पुत्र की मौत की खबर मिलते ही वे वहां से पुणे के लिए रवाना हो गए। इधर इसकी सूचना जब अंबिकापुर में छात्र के परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें
बेटा बोला- मां मेरी हथेली में किसी ने काटा है, फिर थोड़ी देर में ही हो गई मौत


परिजन भी पुणे के लिए रवाना हो गए हैं। छात्र ने किस कारण से आत्महत्या की इसका पता नहीं चल सका है। वहीं बताया जा रहा है कि एनडीए द्वारा छात्र की मौत के कारणों की जांच के लिए टीम गठित की गई है। अंतिम-संस्कार के लिए छात्र का शव मंगलवार को अंबिकापुर लाए जाने की संभावना जताई जा रही है। गौरतलब है कि शिवलाल जायसवाल शहर के होटल संचालक श्यामलाल जायसवाल के छोटे भाई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो