ये हैं बेहतरीन फीचर्स वाले मल्टीटास्किंग टैबलेट, हैंग की नहीं आएगी समस्या

Anil Jangid

Publish: Dec, 08 2017 11:46:45 AM (IST)

टैबलेट
ये हैं बेहतरीन फीचर्स वाले मल्टीटास्किंग टैबलेट, हैंग की नहीं आएगी समस्या

मार्केट में आज बड़ी संख्या में कई कंपनियों के बजट टैबलेट मौजूद हैं। ऐसे में एक सही टैबलेट का चुनाव करना आसान नहीं होता।

इंडियन मोबाइल फोन इस समय अपनी जबरदस्त गति पर है जिसके चलते यहां पर एक से बढ़कर नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा रहे हैं। लेकिन इसी के साथ ही टैबलेट का क्रेज भी यहां पर तेजी से बढ़ रहा है। आजकल आने वाले टैबलेट इतने अच्छे फीचर्स वाले होते हैं कि वो कंप्यूटर और स्मार्टफोन दोनों की भूमिका निभाते हैं। मार्केट में आज बड़ी संख्या में कई कंपनियों के बजट टैबलेट मौजूद हैं। ऐसे में एक सही टैबलेट का चुनाव करना आसान नहीं होता। इनमें से ज्यादातर टैबलेट्स एंड्रॉयड जेलीबीन और एंड्रॉयड के IOS वर्जन ऑपरेटिंग सिस्टम पर करने वाले हैं। ऐसे में यदि आपको एक बेहतरीन टैबलेट कम बजट रेंज में लेना तो अब परेशान होनी की जरूरत नहीं है। क्योंकि हम आपको बता रहे हैं भारतीय मार्केट में मौजूद 5 ऐसे टैबलेट्स के बारे में जो बजट रेंज में आते हैं और उनके फीचर्स भी बेहतर हैं। इनमें हुवेई और सैमसंग के टैबलेट्स हैं जो वेल्यू फॉर मनी भी हैं। आॅनलाइन शॉपिंग पोर्टल्स पर इनके लिए कई तरह के डिस्काउंट आॅफर्स भी दिए जा रहे हैं।

हुवेई मीडियापैड 10 लिंक
हुवेई मीडियापैड टैबलेट शानदार अॉडियो सिस्टम के साथ अाता है। बेहतरफ परफॉमेंश के लिए इसमें क्वॉड-कोर प्रोसैसर और पावरफुल रैम दिए गए हैं। यह टैबलेट गेमिंग और मल्टीटास्किंग करने के लिए बहुत ही शानदार है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब 3
सैमसंग के इस टैबलेट में 7 इंच की बड़ी डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। इसका विडियो प्लेबैक बहुत अच्छा है। यह आधुनिक फीचर्स से लैस टैबलेट है जो हर किसी के बजट में फिट होता है। इस टैबलेट को 17,745 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 .0
मल्टीटास्किंग के लिए यह बहुत ही बेहतर टैबलेट है जिसमें स्क्रीन भी बड़ी दी गई है। इस कॉम्पैक्ट टैबलेट के लिए S-पेन भी लाया गया है जिससे आप टाइप करने की बजाए लिखकर भी अपना मेटर सेव कर सकते हैं। इस टैबलेट की कीमत 66,990 से शुरू होती है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned