Honor ने उतारा पानी से खराब नहीं होने वाला WaterPlay टैबलेट

Anil Jangid

Publish: Oct, 12 2017 04:15:39 (IST)

Tablet
Honor ने उतारा पानी से खराब नहीं होने वाला WaterPlay टैबलेट

Honor WaterPlay टैबलेट आईपी67 सर्टिफिकेट के साथ आया है

चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी हुवेई के हॉनर ब्रैंड ने अपना नया टैबलेट Honor WaterPlay लॉन्च किया है। कंपनी ने फिलहाल इसको चीन में हॉनर 7एक्स स्मार्टफोन के साथ उतारा है। इस टैबलेट की सबसे बड़ी खूबी इसका आईपी67 सर्टिफिकेट के साथ आना है जिसका मतलब है कि यह एक मीटर तक गहरे पानी में रहने पर 30 मिनट रहने पर और धूल के कणों से खराब नहीं होगा। नया हॉनर वाटरप्ले टैबलेट अब सोनी के दूसरे वाटर रेसिस्टेंट टैबलेट की टक्कर में शामिल हो चुका है। वाटर प्रूफ होने के अलावा हॉनर वाटरप्ले टैबलेट की एक और खासियत इसमें दी गई 6660 एमएएच की पावरफुल बैटरी है।

 

तीन वेरियंट में आया
नए हॉनर वाटरप्ले टैबलेट को तीन वेरिएंट में लाया गया है जो मेमोरी और रैम के अनुसार है। इनमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ वाई-फाई ओनली, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ वाई-फाई ओनली और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ एलटीई वेरिएंट शामिल हैं। इन तीनों ही वेरिएंट्स की कीमत क्रमशः 1,999 चीनी युआन ( करीब 20,000 रुपये), 2,399 चीनी युआन (करीब 24,000 रुपये) और 2,699 चीनी युआन (करीब 26,500 रुपये) है। हॉनर के इस नए टैबलेट की बिक्री इसी महीने से शुरू हो रही है। इसके लिए इच्छुक ग्राहक चीन में प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। हालांकि माना जा रहा है कि इस हॉनर टैबलेट को जल्द ही चीन के बाहर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

 

हॉनर वाटरप्ले के फीचर्स और स्फेशिफिकेशंस
हॉनर वाटरप्ले के फीचर्स और स्फेशिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 10.1 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन और एक ऑक्टा-कोर हाईसिलिकॉन किरिन 659 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह टैबलेट एंड्रॉयड 7.0 नॉगट आधारित ईएमयूआई 5.1 आॅपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह हॉनर टैबलेट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है और यूएसबी टाइप-सी के साथ आता है जिससे इसकी बैटरी फटाफट चार्ज होती है। इसमें 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें आगे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। हॉनर वाटरप्ले में एक हार्मन कार्डन ऑडियो स्पीकर दिया गया है। इसका डाइमेंशन 248x173x7.8 मिलीमीटर है तथा कुल वजन 465 ग्राम है। इस टैबलेट को सिल्वर और शैंपेन गोल्ड कलर में वेरिएंट में लाया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned