scriptहुवेई ने उतारा Enjoy 7S फोन, 3 कैमरे हैं सबसे खास | huawei enjoy 7S with dual rear camera launched | Patrika News

हुवेई ने उतारा Enjoy 7S फोन, 3 कैमरे हैं सबसे खास

Published: Dec 20, 2017 01:13:39 pm

Submitted by:

Anil Kumar

हुवेई Enjoy 7S स्मार्टफोन में फुल HD रिजॉल्यूशन से लैस डिस्पले दी गई है

huawei enjoy 7S

हुवेई के नए स्मार्टफोन Enjoy 7S को पिछले हफ्ते ही TENAA पर देखा गया था जिसके बाद इसकी लॉन्चिंग जल्द ही किए जाने की अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन इसके 7 दिन बाद ही इस हैंडसेट की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। यह स्मार्टफोन मिड रेंज में आ रहा है जिसमें किरिन 659 चिपसेट और ड्यूल कैमरा से लैस है। इसमें एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित EMUI 8.0 ओएस दिया गया है। इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर बैक साइड में दिया गया है।

 

फुल एचडी डिस्पले स्क्रीन
इस स्मार्टफोन में 5.65 इंच की डिस्पले स्क्रीन फुल व्यू फुल HD रेजोल्यूशन के साथ दी गई है। इस डिवाइस को 2 वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है। इसमें पहला वेरियंट 3GB रैम, 32GB स्टोरेज और दूसरा 4GB रैम तथा 64GB स्टोरेज वाला है। इस फोन की एक और खास बात इसमें दिया गया ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। इसकी बैक साइड के ड्यूल कैमरा सेटअप में एक कैमरा 13 MP और 2 MP का है। इसमें सेल्फी कैमरा 8 MP का दिया गया है। इसमें 3,000 mAh की बैटरी दी है जो फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ है। Huawei Enjoy 7S को ब्लैक, ब्लू, रोज गोल्ड, गोल्ड और शैंपेन कलर में उपलब्ध कराया जा रहा है। अभी इस हैंडसेट को प्री ऑर्डर के लिये उपलब्ध कराया गया और 22 दिसबंर से इसकी बिक्री शुरू हो रही है।

 

Huawei के नए टैबलेट के फीचर्स भी हुए लीक
Huawei Enjoy 7S के अब हुवेई जल्द ही अपने नए टैबलेट Huawei MediaPad M5 को भी लांच करने जा रही है। माना जा रहा है कि कंपनी अपने इस टैबलेट को जनवरी में अायोजित CES 2018 के एक इंवेट के दौरान पेश करेगी। हाल ही में इसके कुछ फीचर्स लीक हुए हैं जिनके तहत इसमें 8.4 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है जिसका रेजोल्यूशन 2560 x 1600 पिक्सल होगा। इसको दो मेमोरी वेरियंट में पेश लाया जाएगा। यह टैबलेट एंड्रॉयड ओरियो-आधारित ईएमयूआई 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसमें ऑक्टा-कोर किरिन 960 चिपसेट प्रोसेसर, फिंगरप्रिंट स्कैनरख् 4जी एलटीई, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक यूएसबी-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो