हुवेई ला रही MediaPad M5 8 और 10 टैबलेट, ये फीचर्स हुए लीक

हुवेई MediaPad M5 8 और 10 को MWC 2018 में पेश किया जा सकता है

By: अनिल जांगिड़

Published: 20 Feb 2018, 11:34 AM IST

इस महीने आयोजित होने जा रहे MWC 2018 इवेंट में दुनियाभर की टेक्नोलॉजी कंपनियां अपने—अपने गैजेट्स पेश कर ही हैं। इनमें सैमसंग, असुस, एलजी, नोकिया, माइक्रोमैक्स, लावा, इंटेक्स आदि शामिल है। ऐसे में हुवेई कंपनी भी पीछे नहीं है और खबर है की इस इवेंट में यह कंपनी अपने MediaPad ब्रांड के तहत दो नए एंड्राइड टैबलेट MediaPad M5 8 और Huawei MediaPad M5 10 पेश कर सकती है। लेकिन इनके लॉन्च से पहले ही इनके कुछ स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स लीक हो चुके हैं।

 

हाल ही में हुवेई MediaPad M5 8 का एक रेंडर सामने आया था जिसमें अनरिलीज एंड्राइड टैबलेट, ऑनलाइन लीक कर दिया। वहीं अब नई रिपोर्ट में आगामी टैबलेट Huawei MediaPad M5 8 और Huawei MediaPad M5 8 के बारे में जानकारी आई है जिसमें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। इसके अलावा रिपोर्ट में नए मीडियापैड स्लेट के बारे में अतिरिक्त जानकारी दी गई जिसके तहत हुवेई आने वाले कुछ ही हफ्तों में मार्केट में इसको लॉन्च कर सकती है।

 

Roland Quandt द्वारा ट्वीटर पर दी गई जानकारी के मुताबिक हुवेई के इस आने वाले नए टैबलेट MediaPad M5 8 और 10 के स्पेससिफिकेशन की जानकारी पोस्ट की गई है। इसमें कीमत की भी जानकारी दी गई है। लीक से सामने आई जानकारी के मुताबिक MediaPad M5 8 को कोडनेम Schubert दिया गया है। इस टैबलेट में 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी होगी। इस नए हुवेई टैबलेट को यूरोप में 380 यूरो यानि लगभग 30,500 रुपए की कीमत के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है।

 

MediaPad M5 10 इसका बड़ा वेरियंट है जिसको कोडनेम Cameron दिया गया हैं। इसमें भी एक समान मेमोरी होगी। इसकी कीमत 420 यूरो यानि लगभग 34,000 रुपए हो सकती है। इसके साथ ट्विटर पर हुवावे के एक और डिवाइस MediaPad M5 10 Pro की भी जानकारी दी गई है जिसका कोडनेम Cameron Pro है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी होगी। उच्च श्रेणी के इस एंड्राइड टैबलेट की कीमत 520 यूरो यानि लगभग 42,000 रुपए होगी। इस टैबलेट में एलटीई सपोर्ट उपलब्ध होगा।

अनिल जांगिड़ Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned