इस क्रिसमस पर आ रहा है Onda V18 Pro टैबलेट, जानिए क्या है खास

चीन की प्रसिद्ध कंपनी Onda भी अपना टैबलेट लॉन्च करने जा रही है जो कई सारी खूबियों वाला है

By: अनिल जांगिड़

Published: 11 Dec 2017, 09:14 AM IST

भारतीय टेक्नोलॉजी और गैजेट मार्केट में सबसे ज्यादा बिक्री के मामले में स्मार्टफोन के बाद टैबलेट का ही नाम आता है। आजकल लोगों में टैबलेट के प्रति भी क्रेज बढ़ रहा है। आजकल आने वाले टैबलेट्स में स्मार्टफोन और कंप्यूटर के फीचर्स ऐड किए जाने के कारण इनका यूज बढ़ जाता है जिस वजह से लोग इन टू इन वन डिवासेज को ज्यादा लेना पसंद कर रहे हैं। भारतीय मार्केट में इस समय एक से बढ़कर टैबलेट मौजूद है और इनकी बिक्री बढ़ रही है। इसी बीच अब चीन की प्रसिद्ध कंपनी Onda भी अपना टैबलेट लॉन्च करने जा रही है जो कई सारी खूबियों वाला है। यह टैबलेट भारत में मौजूद टैबलेट प्रोवाइडर कंपनियों के टैबलेट्स को कड़ी टक्कर देने वाला माना जा रहा है।

 


क्रिसमस पर होगा लॉन्च

खबर है कि Onda कंपनी अपन यह टैबलेट क्रिसमस के आस-पास लॉन्च करेगी। इसको Onda V18 Pro नाम से लाया जा रहा है। हालांकि इस कंपनी ने फिलहाल इस टैबलेट की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि यह टैबलेट 11,000 रुपए के आस-पास की कीमत में उपलब्ध होगा जो प्रतिस्पर्धात्मक है।

 


Onda V18 Pro के फीचर्स

वैसे तो फिलहाल ओन्डा वी18 प्रो टैबलेट के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन फिर भी कुछ जानकारी हासिल हुई है। V18 Pro टैबलेट में 10.1 इंच की बड़ी एचडी डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है। इसके अलावा इसमें 1.8 GHz Allwinner Uranus A63 प्रोसेसर दिया जा रहा है जो पावरफुल है। इस खास टैबलेट में मेमोरी 64GB इंटरनल मेमोरी और 3GB रैम दी जा रही है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस ओंडा टैबलेट में पीछे की तरफ 5 एमपी कैमरा तथा सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 2 एमपी फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। टैबलेट को पावर देने के लिए 7000mAh की दमदार बैटरी लगाई गई है। यह टैबलेट एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटुथ और वाई-फाई 802.11 a/b/g/n समेत कई सारे फीचर्स हैं।

अनिल जांगिड़ Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned