सैमसंग के इस टैबलेट के लिए आया एंड्रॉयड ओरियो अपडेट, जानिए कैसे करें

सैमसंग के इस टैबलेट के लिए आया एंड्रॉयड ओरियो अपडेट, जानिए कैसे करें

Anil Kumar Jangid | Publish: Mar, 26 2018 04:06:24 PM (IST) टैबलेट

सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 के लिए एंड्रॉयड ओरियो अपडेट दिया जा रहा है

दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग जल्द ही अपने गैलेक्सी टैब S3 के लिए जल्द ही एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी करने जा रही है। सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 को वाई-फाई एलायंस (WFA) द्वारा एंड्रॉयड 8.0 ओरियो के साथ वाई-फाई सर्टिफिकेशन प्राप्त हो गया है। इसकी लिस्टिंग से पता चलता है कि सैमसंग शायद इस नए अपडेट की इस टैब के साथ टेस्टिंग कर रही है, जिसके बाद कुछ समय में ये अपडेट सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 के लिए जारी कर दिया जाएगा।

 

सैमसंग गैलेक्सी टैब S3
सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 में 9.7 इंच की QXGA सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इस स्क्रीन का रेज्योलेशन 2048 x 1536 पिक्सल्स है। इस टैबलेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज हैं जिसे 256GB तक माइक्रो SD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

 

सैमसंग ने इस टैबलेट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है। यह डिवाइस लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करता है। वहीं अगर बैटरी की बात करें तो इसमें 6,000mAh की फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ बैटरी है, जिससे ये तेज चार्ज होता है और 12 घंटे की वीडियो प्ले बैकअप दे सकता है। कनेक्टिविटी के लिए यह टैब 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटुथ 4.2, USB टाइप-C और GPS को सपोर्ट करता है।

 

अन्य फीचर्स के तौर पर इस टैबलेट में HDR वीडियोज को सपोर्ट दिया गया है। इससे यूजर्स को टैबलेट में वीडियोज आदि देखने का जीवंत सा अनुभव मिलता है। यह टैबलेट चार स्टीरियो स्पीकर सेटअप के साथ आता है जिसे AKG द्वारा ट्यून किया जाता है। इसकी वजह से ऑडियो आउटपुट बेहतरीन आता है।

 

Lava और एयरटेल 2400 रुपये में दे रही 4400 का फोन, जानिए आॅफर

भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लावा ने अपना नया स्मार्टफोन Lava Z50 लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) ओएस पर काम करता है। इस स्मार्टफोन को लावा और एयरटेल द्वारा खास आॅफर के तहत लाया गया है। इस फोन को एयरटेल के मेरा पहला स्मार्टफोन पहल के तहत 2400 रुपये की प्रभावी कीमत में उपलब्ध कराया गया है। इस हैंडसेट को अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील समेत देशभर के 100,000 रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा रहा है। हालांकि लावा के इस स्मार्टफोन की (MOP) मार्केट ऑपरेटिंग प्राइस 4,400 रुपये रखी गई है। लेकिन एयरटेल की तरफ से इस फोन पर 2 हजार रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned