script

ZTE लेकर आई 2 स्क्रीन वाला Axon M स्मार्टफोन, एक स्क्रीन पर मूवी और दूसरी पर चला सकेंगे फेसबुक

Published: Jan 02, 2018 02:24:57 pm

Submitted by:

Anil Kumar

ZTE Axon M मॉडल नेम से आए है स्मार्टफोन की दोनों स्क्रीन पर एकसाथ अलग-अलग काम कर सकते हैं

ZTE Axon M

चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी ZTE ने अपना नया ड्यूल स्क्रीन जल्द ही लॉन्च करने जा रही है। यह कंपनी अाने वाले कुछ हफ्तों में ZTE Axon M स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जिसमें दो डिस्पले स्क्रीन है। फिलहाल कंपनी इसे चीन में लांच कर रही है और उसके बाद दुनिया के अन्य देशों में उतारा जाएगा। इस स्मार्टफोन में ड्यूल स्क्रीन दी गई है जो इसकी सबसे खास बात है। इसकी दोनों स्क्रीन पर अलग-अलग एप्लीकेशन ओपन किए जा सकते हैं। यानी इसकी एक स्क्रीन पर मूवी देखने के साथ ही दूसरी स्क्रीन पर फेसबुक चला सकते हैं।

खास फीचर्स
इस फोन में 6 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। इसमें क्वॉल-काम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर है जो बहुत फास्ट है। कंपनी ने इस फोन में 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.2 नॉगट ओएस पर काम ? करता है। इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 3180mAh की बैटरी दी गई है।

Lenovo ने उतारा 3 कैमरे वाला स्मार्टफोन
आजकल चल रहे फुल स्क्रीन डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स के ट्रेंड देखते हुए चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Lenovo ने अपना पहला फुल स्क्रीन स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने इस हैंडसेट को Lenovo K320t नाम से लॉन्च किया गया है। इस फोन को हाल ही में TENAA पर भी देखा गया था। कंपनी ने इसको फिलहाल चीन में उतारा है जहां इसकी कीमत ¥999 (लगभग 9,774 रुपए) रखी गई है। चीन में इस स्मार्टफोन को 4 जनवरी से बिक्री के लिए उतारा जा रहा है। माना जा रहा है कि इस बजट स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी उतारा जाएगा।

Lenovo K320t के स्फेशिफिकेशंस
Lenovo K320t में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5.7-इंच (1440 × 720 पिक्सल) IPS डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। इसमें पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर, LED फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा है। इस लेनोवो स्मार्टफोन में 2GB रैम के साथ 1.3GHz क्वॉड-कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर दिया गया है। इसमें इंटरनल मेमोरी 16GB की है जिसको मेमोरी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो