scriptमां बनने के बाद पहली बार उतरीं कोर्ट पर सानिया, अमरीकी ओपन पर है नजर | after being mother first time sania mirza starts training | Patrika News

मां बनने के बाद पहली बार उतरीं कोर्ट पर सानिया, अमरीकी ओपन पर है नजर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2019 08:44:04 pm

Submitted by:

Mazkoor

सानिया मिर्जा ने अभ्यास शुरू किया
इसका वीडियो डाला ट्विटर पर
अमरीकी ओपन से वापसी की उम्मीद

tennis

मां बनने के बाद पहली बार उतरीं कोर्ट पर सानिया, अमरीकी ओपन पर है नजर

नई दिल्ली : भारतीय टेनिस प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है। महिला टेनिस में भारत की सबसे बड़ी उम्मीद और स्टार सानिया मिर्जा कोर्ट पर वापस लौट आई हैं और तुरत इसकी जानकारी उन्होंने अपने प्रशंसकों को ट्विटर अकाउंट पर दी। पिछले साल अक्टूबर में बेटे को जन्म देने के बाद वह पहली बार कोर्ट पर उतरी हैं। उन्होंने अपने अभ्यास सत्र का वीडियो भी ट्विटर पर डाला है। इसके साथ ही उन्होंने यह लिखा है- आज यह हो गया।

 

https://twitter.com/MirzaSania/status/1104740745984897024?ref_src=twsrc%5Etfw

अमरीकी ओपन से अंतरराष्ट्रीय सर्किट में उतरने की है उम्मीद
कुछ समय पहले सानिया मिर्जा जब कपिल शर्मा के शो में आई थीं तो उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही वापसी करेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने साफ तौर पर यह इशारा किया था कि इसी साल वह अपना अभ्यास शुरू कर देंगी और साल के अंत में होने वाले आखिरी ग्रैंड स्लैम अमरीकी ओपन से वह अंतरराष्ट्रीय टेनिस में वापसी कर लेंगी। बता दें कि इस टूर्नामेंट में अभी पांच महीने बचे हैं। अमरीकी ओपन इस साल 26 अगस्त से लेकर 8 सितंबर तक खेला जाएगा। अब देखना यह है कि महिला युगल में नंबर एक रह चुकी इस खिलाड़ी की वापसी कितनी सफल रहती है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो