वावरिंका के बाद नडाल भी इंडियन वेल्स, मियामी ओपन से हटे

By: Siddharth Rai

Published: 03 Mar 2018, 03:16 PM IST

टेनिस
1/2

नई दिल्ली। स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी स्टान वावरिंका के बाद अब वर्ल्ड नम्बर-2 राफेल नडाल ने भी इंडियन वेल्स और मियामी ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, नडाल की हिप इंजरी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है और इसीलिए, उन्हें इन टूर्नामेंटों में टेनिस कोर्ट पर उतरते नहीं देखा जाएगा।

नडाल ने कहा
स्पेन के 31 वर्षीय खिलाड़ी नडाल ने इस साल इस चोट के कारण मेक्सिको ओपन से भी अपना नाम वापस ले लिया था। अपने एक बयान में नडाल ने कहा, "मैं मियामी ओपन और इंडियन वेल्स में नहीं खेल पाऊंगा, क्योंकि मुझे इस चोट से उबरने की जरूरत है।"नडाल ने कहा, "मेक्सिको ओपन से नाम वापस लेना बहुत दुखदायी था और ऐसे में अमेरिका में न खेल पाने का फैसला लेना भी बहुत मुश्किल रहा।" इससे पहले, वावरिका ने कोहनी की चोट के कारण इंडियन वेल्स और मियामी ओपन से अपना नाम वापस ले लिया था।

जैरी ब्रासिल ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे
चिली के टेनिस खिलाड़ी निकोलस जैरी ने ब्रासिल ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। जैरी ने पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मैच में एल्बर्ट रामोस-विनोलास को मात दी। 22 वर्षीय खिलाड़ी विनोलास को जैरी ने 6-7 (8), 6-4, 7-6 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।सेमीफाइनल में अब जैरी का सामना अर्जेटीना के खिलाड़ी होरासियो जेलाबोस से होगा। जेलाबोस ने क्वार्टर फाइनल मैच में ब्राजील के रोगेरियो दुत्रा सिल्व को 6-7, 6-2, 6-4 से मात दी। इसके अलावा, टूर्नामेंट के एक अन्य सेमीफाइनल में इटली के फाबियो फोगनीनी और उरुग्वे के पाब्लो कुएवास आमने-सामने होंगे।

 

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned