अनम बनीं अजहर की बहू, बेटे असद के साथ शादी संपन्न, देखें तस्वीरें

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की दूसरी शादी में सानिया के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक कहीं नहीं दिखे।

By: Mazkoor

Updated: 12 Dec 2019, 05:38 PM IST

हैदराबाद : सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की शादी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन के क्रिकेटर बेटे मोहम्मद असदुद्दीन से हो गई। अपनी शादी की तस्वीर अनम मिर्जा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ अनम ने लिखा है मिस्टर एंड मिसेज। इस तस्वीर में अनम मिर्जा गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आईं तो वहीं असद ने क्रीम कलर की शेरवानी पहन रखी है।

 

अनम ने लिखा, वह खुशकिस्मत हैं

बता दें कि अनम मिर्जा की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने व्यवसायी अकबर रशीद से शादी की थी, जो ज्यादा दिन नहीं चली। इन दोनों के बीच पिछले साल तलाक हो गया था। शादी को लेकर अनम काफी उत्साहित थीं। उन्होंने शादी से पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था- जिंदगी में ऐसे क्षण आते रहते हैं, जिनके आप बहुत आभारी होते हैं और उन्हें ऐसा पिछले एक सप्ताह से लग रहा है। अपने ब्राइडल शावर के बाद उन्हें लग रहा है कि वह खुशकिस्मत हैं जो उन्हें इतना अच्छा परिवार और दोस्त मिला। वह खुद को बहुत रोमांचित और खुश महसूस कर रही हैं।

 

अनम ने पूरे परिवार की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर डाली है

शादी के बाद अनम ने इंस्टाग्राम पर अपने पूरे परिवार की तस्वीर डाली है। इसमें वह, उनके मां-पिता मिस्टर एंड मिसेज इमरान मिर्जा, सानिया मिर्जा और सानिया का बेटा इजहान मिर्जा भी दिख रहे हैं, लेकिन सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक कहीं नहीं दिख रहे हैं। वह शादी के किसी रस्म में भी नहीं दिखे। न तो ब्राइडल शॉवर की तस्वीरों में और न ही मेहंदी की रस्म में। वह भी ऐसे समय में जब शोएब मलिक पाकिस्तानी क्रिकेट टीम से भी शोएब बाहर चल रहे हैं।

View this post on Instagram

My world ❤

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned