सानिया मिर्जा के बाद अब अनम मिर्जा भी कर रही हैं क्रिकेटर से शादी, देखें ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें

इस मौके पर अनम ने खुशी का इजहार व्यक्त करते हुए लिखा कि वह खुद को बेहद रोमांचित महसूस कर रही हैं।

By: Mazkoor

Updated: 08 Dec 2019, 05:01 PM IST

हैदराबाद : ऐसा लगता है कि मिर्जा बहनें क्रिकेट की बड़ी दीवानी हैं। पहले सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की और अब उनकी छोटी बहन अनम मिर्जा हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के क्रिकेटर बेटे मोहम्मद असदुद्दीन से करने जा रही हैं। असदुद्दीन गोवा की ओर से क्रिकेट खेलते हैं।

सानिया ने इंस्टाग्राम पर डाली ब्राइडल शॉवर की तस्वीर

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा का गत दिनों ब्राइडल शावर हुआ। इस मौके पर घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। सानिया और अनम मिर्जा ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली है। ब्राइडल शॉवर की थीम फूल हैं। पूरे घर को फूल से सजाया गया है। इस तस्वीर में सानिया लाल परिधान में नजर आ रही हैं तो वहीं अनम ने सफेद टी शर्ट के साथ गुलाबी स्कर्ट पहन रखी है। अनम के सिर पर ताज भी नजर आ रहा है।

श्रीलंका के खिलाफ पाक टीम घोषित, 10 साल बाद हुई फवाद आलम की वापसी

अनम ने लिखा, वह खुशकिस्मत हैं

बता दें कि अनम मिर्जा की यह दूसरी शादी है। इससे पहले वह अकबर रशीद के साथ वैवाहिक बंधन में बंधी थीं, जो ज्यादा दिन नहीं चली। इन दोनों के बीच तलाक हो चुका है। इसके बाद वह दूसरी शादी करने जा रही हैं। ब्राइडल शॉवर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डालते हुए अनम ने लिखा- जिंदगी में ऐसे क्षण आते रहते हैं, जिनके आप बहुत आभारी होते हैं और उन्हें ऐसा पिछले एक सप्ताह से लग रहा है। अपने ब्राइडल शावर के बाद उन्हें लग रहा है कि वह खुशकिस्मत हैं जो उन्हें इतना अच्छा परिवार और दोस्त मिला। वह खुद को बहुत रोमांचित और खुश महसूस कर रही हैं।

टी-20 के किंग बने कोहली, लगाए सबसे ज्यादा फिफ्टी और जीता सबसे अधिक मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned