US Open के फाइनल में एश्ले बेनसन ने सारी हदें कर दी पार, पार्टनर के साथ चली लंबी Kiss

ये घटना यूएस ओपन ( US Open ) के वुमेंस सिंगल फाइनल मुकाबले में घटी। ये मैच सेरेना विलियम्स और बियांका के बीच खेला जा रहा था।

By: Kapil Tiwari

Updated: 10 Sep 2019, 02:02 PM IST

न्यूयॉर्क। बीते शनिवार को यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला गया। न्यूयॉर्क में वुमेंस सिंगल का फाइनल मुकाबला अमरीका की सेरेना विलियम्स और कनाडा की बियांका एंड्रेस्कू के बीच खेला गया। इस कांटे की टक्कर को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक स्टेडियम में पहुंचे थे। इस मैच को देखने वालों में अमरीका की एक्ट्रेस एश्ले बेनसन भी थीं। एश्ले अपनी गर्लफ्रेंड कारा डेलविंगने के साथ मैच देखने पहुंची थीं। ये कपल सेरेना विलियम्स को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंचा था।

फाइनल मैच के दौरान एश्ले और कारा ने किया किस

एश्ले और कारा ने दो महीने पहले ही अपने रिश्ते का खुलासा किया था। दिनोंदिन इनका प्यार काफी मजबूत होता जा रहा है। यूएस ओपन टूर्नामेंट के फाइनल मैच के दौरान इस कपल ने रोमांस शुरू कर दिया। 29 साल की एश्ले और 27 साल की मॉडल कारा ने सभी दर्शकों के बीच एक-दूसरे को किस करना शुरू कर दिया। पहले तो इन दोनों को एक-दूसरे के नजदीक आते हुए देखा। उसके बाद दोनों काफी देर तक किस करती रहीं। इन दोनों ने स्टेडियम में किसी की परवाह नहीं करते हुए किस को काफी देर तक जारी रखा।

ashley_benson.jpgashley_benson_2.jpg

कारा की लाइफ में एश्ले हैं दूसरी गर्लफ्रेंड

कारा और एश्ले की ये हरकत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनों के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें एश्ले और कारा के बीच काफी लंबे समय से अफेयर चल रहा है, लेकिन इसका खुलासा दोनों ने जून में किया था। कारा की लाइफ में एश्ले से पहले और गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। इससे पहले कारा का अफेयर 36 साल की अमरीकी सिंगर सेंट विसेंट से था, लेकिन एक साल के बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया था। हालांकि एश्ले का कारा पहला प्यार हैं।

यूएस ओपन के इस फाइनल मुकाबले में सेरेना विलियम्स की हार हो गई थी। बियांका ने पहली बार यूएस ओपन का खिताब अपने नाम किया था।

ashley_3.jpg
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned