scriptTennis : मोंटे कार्लो के प्री-क्वार्टर फाइनल में थीम | Austrian tennis player dominic thiem in Monte Carlo Pre-quarterfinals | Patrika News

Tennis : मोंटे कार्लो के प्री-क्वार्टर फाइनल में थीम

locationनई दिल्लीPublished: Apr 18, 2018 03:36:10 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

थीम ने दूसरे दौर में दो घंटे और 40 मिनट तक चले मैच में वर्ल्ड नम्बर-33 रुब्लेव को 5-7, 7-5, 7-5 से मात दी।

Austrian tennis player dominic thiem in Monte Carlo Pre-quarterfinals

नई दिल्ली। ऑस्ट्रिया के टेनिस खिलाड़ी डोमिनिक थीम ने टखने की चोट के कारण पांच सप्ताह तक बाहर रहने के बाद वापसी करते हुए मोंटे कार्लो मास्टर्स में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रख प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दौर में वर्ल्ड नम्बर-7 थीम ने रूस के आंद्रे रुब्लेव को मात दी।

ये खबर भी पढ़े – इस अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकते हैं युजवेंद्र चहल, लम्बे समय से कर रहे हैं डेट

दो घंटे और 40 मिनट तक चला मैच
थीम ने दूसरे दौर में दो घंटे और 40 मिनट तक चले मैच में वर्ल्ड नम्बर-33 रुब्लेव को 5-7, 7-5, 7-5 से मात दी। वेबसाइट ‘ईएसपीएन डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, अपनी जीत के बाद एक बयान में थीम ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मैं दो घंटे और 40 मिनट तक इस मैच को खेल पाया।”थीम का अगला मुकाबला सर्बिया के स्टार नोवाक जोकोविक और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता खिलाड़ी से होगा। ऐसे में आस्ट्रिया के इस खिलाड़ी को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है।

ये खबर भी पढ़े – 50 मीटर राइफल में 12 साल का सूखा खत्म कर जीता गोल्ड, अब नज़र एशियाई खेलों में

मोंटे कार्लो के पहले दौर में उलटफेर का शिकार हुए एडमंड
ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी केल एडमंड को यहां जारी मोंटे कार्लो मास्टर्स के पहले दौर में ही उलटफेर का शिकार होना पड़ा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वर्ल्ड नंबर -23 एडमंड को इटली के आंद्रेस सेप्पी ने मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया।

अगला मुकाबला गिलेर्मो गार्सिया-लोपेज से होगा
पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में वर्ल्ड नंबर -62 सेप्पी ने पहले दौर में एडमंड को दो घंटे और तीन मिनट में 6-3, 5-7, 6-2 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। सेप्पी का सामना अगले दौर में स्पेन के गिलेर्मो गार्सिया-लोपेज से होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो