scriptचेन्नई ओपन : पूरव राजा और दिविज शरण फाइनल में | Chennai Open: Divij Sharan and Purav Raja in final | Patrika News

चेन्नई ओपन : पूरव राजा और दिविज शरण फाइनल में

Published: Jan 07, 2017 07:23:00 am

Submitted by:

पहले राउंड में दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस और आंद्रे सा को हराने वाली पूरव राजा और दिविज शरण की गैर वरीयता प्राप्त जोड़ी फाइनल में पहुंच गई है। इस जोड़ी ने सेमीफाइनल मुकाबले में अर्जेंटीनाई जोड़ी गुइलेरमो डूरन और आंद्रेस मोलतेनी को 6-4, 6-2 से हराया।

Divij-Purav

Divij-Purav

चेन्नई। भारत के पूरव राजा और दिविज शरण की गैर वरीयता प्राप्त जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पहले ही राउंड में दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस और आंद्रे सा को हराने वाली इस जोड़ी ने सेमीफाइनल मुकाबले में अर्जेंटीनाई जोड़ी गुइलेरमो डूरन और आंद्रेस मोलतेनी को 6-4, 6-2 से हराया। यह मुकाबला एक घंटे तीन मिनट तक चला।

पूरव और दिविज ने इससे पहले क्वॉर्टर फाइनल में आॅस्ट्रिया के जुर्गेन मेल्जर और अर्जेंटीना के रैंजो ओलिवो को लगातार सेटों में 6-4, 7-5 से हराया था। उधर एक और भारतीय जोड़ी रोहन बोपन्ना और जीवन नेदुनचेझियन ने अमेरिका के जेम्स सेरेतानी और आॅस्ट्रिया के फिलिप ओसवाल्ड को कड़े संघर्ष में 6-2, 3-6, 12-10 से हराकर अंतिम चार में प्रवेश किया। बोपन्ना और जीवन ने यह मुकाबला एक घंटे 12 मिनट में जीता।

इससे पहले अपनी सहज गलतियों पर काबू पाने में नाकाम रहे युकी भांबरी दुनिया के 47वें नंबर के खिलाड़ी बेनोइत पेयरे से सीधे सेटों में हार गए ।इसके साथ ही टूर्नामेंट के एकल वर्ग में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो