कोविड-19 : दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सामने आई सानिया, लोगों से भी की अपील

Sania Mirza ने CoronaVirus के कारण रोजी-रोटी की समस्या से जूझ रहे दिहाड़ी मजदूरों की मदद का आह्वान किया है।

By: Mazkoor

Updated: 24 Mar 2020, 09:12 PM IST

हैदराबाद : भारतीय महिला टेनिस की दिग्गज खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है। बता दें कि कोरोना वायरस (CoronaVirus) महामारी के कारण दिहाड़ी मजदूरों के लिए रोजी-रोटी का सवाल पैदा हो गया है। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण करीब-करीब देशभर में हुए लॉकडाउन के कारण असंगठित क्षेत्रों के दैनिक मजदूरों के पास कोई काम नहीं है। इस समय वह रोजी-रोटी के सवाल से जूझ रहे हैं। उनके और उनके परिवारों के सामने दो जून की रोटी का जुगाड़ करना भी मुसीबत बन गया है। ऐसे में इनके लिए सानिया मिर्जा ने हाथ बढ़ाया है।

दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने की अपील की

सानिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लोगों से दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने की अपील की है। वह 'सफा' संगठन का समर्थन कर रही हैं, जो इस मुश्किल घड़ी में दैनिक मजदूरों की मदद को आगे आया है। सानिया मिर्जा ने देश के नागरिकों से अपील की है कि इस मुश्किल दौर में इनकी देखभाल की जिम्मेदारी भी हमारी है।

सानिया ने कहा, मुश्किल दौर है निकल जाएगा

सानिया मिर्जा ने कहा कि इस समय पूरा विश्व संकट के दौर से गुजर रहा है। हम सब इस इंतजार में घर में बैठे हुए हैं कि सबकुछ फिर से ठीक हो जाएगा। लेकिन यहां पर हजारों लोग ऐसे भी हैं, जो इतने किस्मत वाले नहीं हैं। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनकी देखभाल करें कि देखें कि उनके लिए क्या कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सफा और कुछ अन्य लोगों के सामने आने के बाद हमें यह उम्मीद बंधी है कि इस मुश्किल समय में ऐसे परिवारों की मदद हो पाएगी। उन्होंने आह्वान किया कि जहां तक संभव हो सके, ऐसे अधिकतर परिवारों की मदद करें।

COVID-19
Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned