scriptइंडियन वेल्स में एक ही दिन में शीर्ष वरीय ओसाका और जोकोविच दोनों बाहर | djokovic and osaka lost match in indian wells tournament | Patrika News

इंडियन वेल्स में एक ही दिन में शीर्ष वरीय ओसाका और जोकोविच दोनों बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 13, 2019 05:44:22 pm

Submitted by:

Mazkoor

वीनस विलियम्स अपना मैच जीत कर क्वार्टर फाइनल में पहुंची
फिलिप का चौथे दौर में गेल मोंफिल्स से होगा मुकाबला
सिमोना हालेप को भी मार्केटा वोनद्रोसोवा के हाथों मिली हार

naomi osaka

इंडियन वेल्स में एक ही दिन में शीर्ष वरीय ओसाका और जोकोविच दोनों बाहर

इंडियन वेल्स : इंडियन वेल्स में जारी टूर्नामेंट में बुधवार का दिन महिला और पुरुष टेनिस में शीर्ष रैंकिंग पर काबिज खिलाड़ियों के लिए अच्छा नहीं रहा। पुरुष एकल में नोवाक जोकोविक को को फिलिप कोलशश्राइवर ने तीसरे राउंड में हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया तो वहीं महिला एकल में नाओमी ओसाका को चौथे दौर में बेलिंडा बेनसिच के हाथों हार का सामना करना पड़ा। वरीय खिलाड़ियों में सिर्फ वीनस विलियम्स को जीत मिली। वह क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं।

बारिश से बाधित मैच में हारे जोकोविक
टूर्नामेंट और विश्व एकल में शीर्ष वरीय पुरुष टेनिस प्लेयर नोवाक जोकोविच को बारिश के कारण बाधित तीसरे दौर के मैच में फिलिप कोलश्राइवर के हाथों मात खानी पड़ी। बारिश के कारण सोमवार की रात इस मैच को रोक दिया गया था। यह मैच जब मंगलवार को शुरू हुआ तो इस गैरवरीय जर्मन वरीय खिलाड़ी ने जोकोविच को सीधे दो सेटों में 6-4, 6-4 से मात दी। जोकोविच इस टूर्नामेंट को पांच बार जीत चुके हैं। फिलिप अब चौथे दौर में गेल मोंफिल्स से भिड़ेंगे।

वीनस पहुंची क्वार्टर फाइनल में
वरीय प्लेयरों में केवल वीनस विलियम्स को जीत मिली। उन्होंने मोना बार्थेल को 6-4, 6-4 से मात दी, जबकि वहीं टूर्नामेंट और दुनिया की शीर्ष वरीय प्लेयर नाओमी ओसाका को अपने चौथे दौर के मुकाबले में हार मिली। महज एक घंटे चले मुकाबले में बेलिंडा बेनसिच ने उन्हें सीधे दो सेटों तक चले मुकाबले में 6-3, 6-1 से मात दी। ओसाका के अलावा महिला एकल मुकाबले में सिमोना हालेप को भी मार्केटा वोनद्रोसोवा से हार का सामना करना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो