होबार्ट इंटरनेशनल टेनिस : सानिया का शानदार प्रदर्शन जारी, महिला युगल वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंची

सानिया और नादिया की जोड़ी ने अमरीकी जोड़ी वानिया किंग और क्रिस्टियन मैक्हेल को 6-2, 4-6, (10-4) से हराकर अंतिम-4 में जगह बनाई।

Mazkoor Alam

16 Jan 2020, 02:00 PM IST

होबार्ट : भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी यूक्रेनियाई जोड़ीदार नादिया किचेनोक के साथ मिलकर होबार्ट इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। सानिया और नादिया ने अमरीकी जोड़ी वानिया किंग और क्रिस्टियन मैक्हेल को 6-2, 4-6, (10-4) से हराकर अंतिम-4 में जगह बनाई। अब सेमीफाइनल में इस जोड़ी का सामना मारिया बाउज्कोवा और तमारा जिदानसेक की जोड़ी से होगा।

2017 के बाद खेल रही हैं पहला टूर्नामेंट

सानया मिर्जा 2017 के बाद से ही अन्यान्य कारणों से कोर्ट से बाहर थीं। कोर्ट पर वापसी के बाद यह उनका पहला टूर्नामेंट है। पहले वह चोट के कारण कोर्ट से बाहर थीं। फिर अपने बेटे को जन्म देने के कारण। बता दें कि उनका मैच देखने के लिए उनका बेटा इजहान भी स्टेडियम में मौजूद था।

कड़ा रहा मुकाबला

सानिया और नादिया की जोड़ी को यह जीत आसानी से नहीं मिली। इसके लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। किंग और मैक्हेल की जोड़ी पर सानिया और नादिया ने पहले सेट में 3-0 की बढ़त ली थी और फिर आसानी से यह सेट अपने नाम कर लिया। लेकिन दूसरे सेट में इन्हें कड़ी टक्कर मिली। अमरीकी जोड़ी ने तीन ब्रेक प्वाइंट बचाए और स्कोर समय 4-4 पर पहुंचा दिया था। इसके बाद सानिया और नादिया को जोड़ी ने लगातार छह अंक ले मैच अपने नाम कर लिया।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned