Indian wales open: सेमीफइनल में पहुंची वीनस विलियम, स्पेन की कार्ला सुआरेज को हराया

अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी वीनस ने स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से माक देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

By: Siddharth Rai

Published: 16 Mar 2018, 06:15 PM IST

नई दिल्ली। स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो ने कहा कि वह अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स को इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल जीतने से नहीं रोक पाई। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, वीनस ने सुआरेज को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से माक देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

लीना स्वीतोलीना को सुआरेज ने मात दी थी
सुआरेज ने एक बयान में कहा, "यह मैच असहज सा था। मैंने इस मैच का आनंद नहीं लिया। यह उन दिनों में से एक था, जब स्थितियां आपके अनुरूप नहीं होती। जब आप शक्तिहीन होते हैं।" सुआरेज ने कहा, "आपको पता होता है कि आपको क्या करना है और क्या बदलना है, लेकिन कभी-कभी यह आपके लिए मुश्किल होता है। मेरे अंदर वो फुर्ती नहीं थी और इस कारण मैं वीनस को जीतने से नहीं रोक पाई।" इस टूर्नामेंट में सुआरेज को भले ही वीनस से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन वर्ल्ड नंबर-4 एलीना स्वीतोलीना को उन्होंने मात दी थी। इस जीत के बारे में सुआरेज ने कहा, "मैं काफी लंबे समय से इस प्रकार की जीत की उम्मीद कर रही थी।"

एंडरसन को हराकर सेमीफाइनल में कोरिक
क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी केविन एंडरसन को मात देकर इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। कोरिक ने पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में एंडरसन को 2-6, 6-4, 7-6 (7-3) से मात दी।

फेडरर ने दक्षिण कोरिया के हियोन चुंग को मात दी
इस जीत के साथ 21 वर्षीय कोरिक ने पहली बार एटीपी वर्ल्ड टूर मास्टर्स-1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहली बार प्रवेश किया है। एंडरसन को दो घंटे और 22 मिनट तक चले मैच में हराने वाले कोरिक का सामना अब सेमीफाइनल में वर्ल्ड नंबर -1 और स्विट्जरलैंड के दिग्गज रोजर फेडरर से होगा। फेडरर ने क्वार्टर फाइनल मैच में दक्षिण कोरिया के हियोन चुंग को मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। उन्होंने एक घंटे और 23 मिनट तक चले क्वार्टर फाइनल मैच में चुंग को सीधे सेटों में 7-5, 6-1 से मात दी।

Siddharth Rai Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned