scriptइंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भिड़ेंगे फेडरर और नडाल | indian-wells-masters-tennis-tournament semifinal rafael-nadal vs roger-federer | Patrika News

इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भिड़ेंगे फेडरर और नडाल

Published: Mar 16, 2019 03:20:35 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर दो पर हैं नडाल
फेडरर ने पोलैंड के ह्यूबर्ट हरकच को 6-4, 6-4 से मात दी
नडाल ने रूस के कारने खाचानोव को 7-6(7-2), 7-6 (7-2) हराया

federer vs nadal

federer vs nadal

वॉशिंगटन। इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में स्विट्जरलैंड के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर और स्पेनिश दिग्गज राफेल नडाल के बीच मुकाबला होगा।

– शुक्रवार को खेले गए हुए क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर ने पोलैंड के ह्यूबर्ट हरकच को 6-4, 6-4 से मात दी जबकि वर्ल्ड नंबर-2 नडाल ने रूस के कारने खाचानोव को 7-6(7-2), 7-6 (7-2) से पराजित किया।

– क्वार्टर फाइनल मैच में नडाल को घुटने में चोट लगी हुई थी, जिसका उन्होंने मैच के दौरान इलाज भी कराया। विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी नडाल ने दोनों सेटों में टाईब्रेक के बावजूद 7-6, 7-6 से जीत अपने नाम की।

– फेडरर ने हरकच के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया और पूरे मैच के दौरान बेहतरीन सर्विस की। दूसरे सेट में भी वर्ल्ड नंबर-4 ने अपने प्रतिद्वंद्वी को वापसी का मौका नहीं दिया। यह मुकाबला एक घंटा और 13 मिनट तक चला।

– दूसरी ओर, नडाल को रूसी खिलाड़ी ने कड़ी टक्कर दी। खाचानोव ने पूरे मुकाबले में 17 एस मारे। दोनों सेट को टाई-ब्रेकर तक ले गए। पहले सेट के टाई-ब्रेकर में नडाल ने दमादार खेल दिखाया और 7-2 से जीत दर्ज करते हुए बढ़त बना ली।

– खाचानोव दूसरे सेट के टाई-ब्रेकर में भी स्पेनिश दिग्गज से पार नहीं पा सके। नडाल ने 7-2 से टाई-ब्रेकर जीतते हुए अगले दौर में प्रवेश किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो