scriptआईटीपीएल में सानिया-बोपन्ना चमके, इंडियन एसेस की शानदार जीत | ITPL : Sania Mirza And Rohan Bopanna Played Well, Indian Aces Won Opening Clash | Patrika News

आईटीपीएल में सानिया-बोपन्ना चमके, इंडियन एसेस की शानदार जीत

Published: Dec 02, 2016 10:06:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

इंडियन एसेस ने इंटरनेशनल
प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) में जापान वारियर्स को 30-17 से हरा दिया, जबकि एक अन्य मुकाबले
में यूएई रॉयल्स ने सिंगापुर स्लैमर्स को 29-19 से पराजित किया।

sania mirza in rio olympics

rohan bopanna and sania mirza in rio olympics

टोक्यो। इंडियन एसेस ने इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) में अपने अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए शुक्रवार को जापान वारियर्स को 30-17 से हरा दिया, जबकि एक अन्य मुकाबले में यूएई रॉयल्स ने सिंगापुर स्लैमर्स को 29-19 से पराजित किया।

इंडियन एसेस की कस्र्टन फ्लिपकेंस ने महिला एकल में 26 मिनट में जापान वारियर्स की नारा कुरोमी को 6-2 से पराजित कर दिया। सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने मिश्रित युगल में येलेना यांकोचिच और ज्यां जूलियन रोजर को 31 मिनट में 6-5 से पराजित किया। भारतीय जोड़ी ने इस सेट का टाई ब्रेकर 7-5 से जीता। लीजेंड एकल में मार्क फिलिपोसिस ने मरात साफिन को 28 मिनट में 6-3 से हराया। पुरुष युगल में इवान डोगिग और फेलिसियानो लोपेज ने रोजर और फर्नांडो वेर्दास्को को 24 मिनट में 6-2 से पीट दिया।

पुरुष एकल में फेलिसियानो लोपेज और वेर्दास्को के बीच कड़ा मुकाबला हुआ और लोपेज ने 32 मिनट में यह सेट 6-5 से जीता। टाई ब्रेकर तक ङ्क्षखचे इस सेट का टाई ब्रेकर लोपेज ने 7-2 से जीता। इस तरह इंडियन एसेस के हिस्से में कुल 30 गेम आए, जबकि जापान ने 17 गेम जीते।

यूएई रॉयल्स और ङ्क्षसगापुर स्लैमर्स के बीच मुकाबले में यूएई टीम ने चार सेट जीते, जबकि ङ्क्षसगापुर ने एक सेट जीता। लीजेंड एकल में यूएई के गोरान इवानिसेविच ने कार्लोस मोया को 28 मिनट में 6-3 से पराजित कर दिया। महिला एकल में मार्टिना हिंगिस ने किकी बर्टेंस को 22 मिनट में 6-1 से हराया।

पुरुष एकल में टामस बेर्दिच ने निक किर्गियोस को 22 मिनट में 6-4 से शिकस्त दे दी। पुरुष युगल में डेनियल नेस्टर और पाब्लो क्यूवास ने मार्सेलो मेलो और मार्कोस बगदातिस को 23 मिनट में 6-3 से हराया। मिश्रित युगल में मेलो और बर्टेंस ने नेस्टर और हिंगिस को 35 मिनट में 8-5 से पराजित कर अपनी टीम की हार का अंतर कम किया। शनिवार को इंडियन एसेस और सिंगापुर स्लैमर्स तथा जापान वारियर्स और यूएई रॉयल्स के बीच मुकाबला होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो