लिएंडर पेस ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले डेविस कप के लिए खुद को रखा उपलब्ध

भारत को पाकिस्तान में जाकर डेविस कप के मुकाबले खेलने हैं। सुरक्षा कारणों से इसके लिए कई खिलाड़ी तैयार नहीं हैं।

By: Mazkoor

Updated: 26 Oct 2019, 10:30 PM IST

कोलकाता : एआईटीए चार नवंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले टेनिस मुकाबले के लिए टीम का चयन करने से पहले चार नवंबर को पाकिस्तान के इस्लामाबाद जाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेगा। बता दें कि यह मैच पाकिस्तान में होना है। इसलिए इस दौरे पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं। लेकिन एआईटीए के इस कदम से लगता है कि भारतीय टेनिस टीम पाकिस्तान दौरे पर जा सकती है। इस टाई के लिए महान युगल टेनिस खिलाड़ियों में से एक लिएंडर पेस ने भी खुद को उपलब्ध हैं।

ये खिलाड़ी नहीं जाएंगे पाक दौरे पर

भारतीय टेनिस टीम के नॉन प्लेइंग कप्तान महेश भूपति और दिग्गज युगल टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने सुरक्षा कारणों से पाकिकस्तान जाने से मना कर दिया है। इसके बाद अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) को लिएंडर पेस को याद करना पड़ा। भूपति और बोपन्ना के अलावा, रामकुमार रामनाथन, सुमित नागल और ससी कुमार ने भी जहां सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है तो वहीं प्रजनेश गुणेश्वरन की शादी 29 नवंबर को है, इसलिए वह भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

29-30 नवंबर से खेला जाएगा यह टूर्नामेंट

बता दें कि अभी यह तय नहीं है कि यह टाई पाकिस्तान में ही होगा। एआईटीए न्यूट्रल वेनू चुनने का अनुरोध कर रखा है। इसके बाद ही यह तय होगा कि कौन-कौन टीम में होगा। अगर टाई 29-30 नवंबर के बीच न्यूट्रल वेन्यू पर होता है तो प्रजनेश को छोड़कर सभी खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। पेस आखिरी बार पिछले साल अप्रैल में डेविस कप में दिखे थे।

 

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned