Tennis Italy Open : शारापोवा और नडाल क्वार्टर फाइनल में

Tennis Italy Open : शारापोवा और नडाल क्वार्टर फाइनल में

Siddharth Rai | Publish: May, 18 2018 01:59:47 PM (IST) टेनिस

महिला एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में शरापोवा ने आस्ट्रेलिया की डारिया गावरिलोवा को मात दी।

नई दिल्ली। रूस की स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए इटली ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। महिला एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में शरापोवा ने आस्ट्रेलिया की डारिया गावरिलोवा को मात दी। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार रात खेले गए इस मैच में शारापोवा ने एक घंटे और 38 मिनट के भीतर डारिया को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से मात देकर अंतिम-8 में प्रवेश किया।

ये खबर भी पढ़े - धोनी के बाद अब इस दिग्गज खिलाड़ी पर बनने जा रही है बायोपिक, सोनी ने खरीदे राइट्स

अब सामना लातविया की येलेना ओस्टापेंको से होगा
डारिया ने बुधवार रात को स्पेन की स्टार टेनिस खिलाड़ी गार्बिने मुगुरुजा को 5-7, 6-2, 7-6 (8-6) से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था।डब्ल्यूटीए की वेबसाइट पर जारी एक बयान में शारापोवा ने कहा, "मैं जिस प्रकार से इस टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा कर रही हूं, वह मुझे अच्छी लग रही है। मुझे लगता है कि यह बेहद जरूरी है।" शारापोवा का सामना क्वार्टर फाइनल में लातविया की येलेना ओस्टापेंको से होगा। ओस्टापेंको ने ब्रिटेन की योहाना कोंटा को 2-6, 6-3, 6-4 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में कदम रखा है।

ये खबर भी पढ़े - हैदराबाद के इस गेंदबाज के नाम हुआ इशांत शर्मा का ये शर्मनाक रिकॉर्ड

क्वार्टर फाइनल में नडाल, एडमंड बाहर हुए
वहीं स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए इटली ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। हालांकि, ब्रिटेन के शीर्ष स्तरीय खिलाड़ी केल एडमंड को प्री-क्वार्टर फाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, नडाल ने पुरुष एकल वर्ग के अंतिम-16 दौर में कनाडा के किशोर खिलाड़ी डेनिस शापोवालोव को मात दी। उन्होंने शापोवालोव को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से हराया। ब्रिटेन के खिलाड़ी एडमंड को जर्मनी के 21 वर्षीय खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने 7-5, 7-6 (13-11) से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया और क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। वर्ल्ड नम्बर-6 जुआन मार्टिन डेल पोटरो को चोटिल होकर बाहर होना पड़ा। इस कारण डेविड गोफिन ने सीधे तौर पर अंतिम-8 में प्रवेश कर लिया है।

Ad Block is Banned