scriptसिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस : सेमीफाइनल में मेदवेदेव ने जोकोविक को हराकर किया उलटफेर | Medvedev upset DJokovic in cincinnati masters semi final | Patrika News

सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस : सेमीफाइनल में मेदवेदेव ने जोकोविक को हराकर किया उलटफेर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 18, 2019 07:43:29 pm

Submitted by:

Mazkoor

Novac Djokovic ने पिछले साल सिनसिनाटी ओपन का खिताब जीता था।

Novac Djokovic

वॉशिंगटन : विश्व नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ( Novac Djokovic ) अमरीका में चल रहे सिनसिनाटी मास्टर्स ( Cincinnati Masters ) टेनिस टूर्नामेंट में उलटफेर का शिकार होकर बाहर हो गए। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में डेनियल मेदवेदेव ने जोकोविक को तीने सेटों तक चले एक कड़े संघर्ष में 3-6, 6-3, 6-3 से पराजित किया।

सिनसिनाटी मास्टर्स के प्री क्वार्टर फाइनल में रोजर फेडरर की हार, आंद्रे रुबलेव ने दी मात

पिछले साल के विजेता हैं जोकोविच

बता दें कि नोवाक जोकोविच ने पिछले साल इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब पर कब्जा जमाया था, लेकिन इस बार वह ऐसा करने में नाकाम रहे। मेदवेदेव ने इस साल दूसरी बार जोकोविच को मात दी है। वह उन्हें इससे पहले मोन्टे कार्लो मास्टर्स में भी मात दे चुके हैं।

सेरेना विलियम्स को एक और झटका, चोट की वजह से सिनसिनाटी मास्टर्स से भी नाम लिया वापस

जोकोविच की दाईं कोहनी में थी चोट

अंतिम-4 के मुकाबले से पहले नोवाक जोकोविच को दाईं कोहनी में चोट लग गई थी। इसके बावजूद वह मेदवेदेव के खिलाफ मुकाबला खेलने उतरे थे। उन्होंने मैच की शानदार शुरुआत की और पहला सेट 6-3 से अपने नाम कर लिया। उनका जबरदस्त फॉर्म देखकर ऐसा लग रहा था कि वह मेदवेदेव को आसानी से हराकर फाइनल में जगह बना लेंगे। लेकिन दूसरे सेट को जीतकर रूसी खिलाड़ी ने न सिर्फ वापसी की, बल्कि तीसरा सेट जीतकर जोकोविच को टूर्नामेंट से बाहर भी कर दिया। अब फाइनल में मेदवेदेव का सामना बेल्जियम के डेविड गोफिन से होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो