Miami Open : संघर्षपूर्ण मुकाबला जीतकर अगले दौर में पहुंचीं हालेप

By: Siddharth Rai

Published: 23 Mar 2018, 07:17 PM IST

टेनिस
1/2

नई दिल्ली। दुनिया की नंबर 1 महिला टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप ने दो घंटे तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में जीत हासिल कर मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में हालेप ने फ्रांस की ओसियाने डोडिन को 3-6, 6-3, 7-5 से मात दी।

उलटफेर कर जीता ये मुकाबला
समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांस की छह फुट लंबी डोडिन ने पहले सेट में रोमानिया की हालेप को पछाड़ा। हालेप ने इसके बाद अच्छी वापसी करते हुए दोनों सेट जीतकर मैच अपने नाम किया। इसके अलावा, गुरुवार रात को महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में खेले गए अन्य मुकाबलों में चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा और जर्मनी की एंजेलीक केर्बर ने भी जीत हासिल की। प्लिस्कोवा ने रूस की एकातेरीना माकारोवा को सीधे सेटों में 7-5, 7-5 से मात दी, वहीं केबर्र ने स्वीडन की जोहाना लारेसन को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया।

इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट भी कर चुकी हैं अपने नाम
इस टूर्नामेंट से पहले खेले गए इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। इंडियन वेल्स में हालेप ने जापान की 20 साल की नाओमी ओसाका ने रूस की डारिया कासाटकिना को मात देकर ये ख़िताब अपने नाम किया था। इतना ही नहीं वह इस खिताब को जीतने वाली सबसे युवा खिलाड़ी भी हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned