scriptमेड्रिड ओपनः दूसरे दौर की बाधा पार कर आगे बढ़े कई दिग्गज | Novak Djokovic and Naomi Osaka reached the third round of Madrid open | Patrika News

मेड्रिड ओपनः दूसरे दौर की बाधा पार कर आगे बढ़े कई दिग्गज

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2019 01:12:02 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

पुरुष एकल वर्ग में नोवाक जोकोविक पहुंचे तीसरे दौर में।
महिला एकल वर्ग में नाओमी ओसाका ने पार की दूसरे दौर की बाधा।
सिमोना हालेप ने भी कटाया तीसरे दौर का टिकट।

Novak Djokovic

मेड्रिड। मेड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में कई स्टार्स अपने दूसरे दौर की बाधा पार कर तीसरे दौर में पहुंच गए हैं।

पुरुष एकल वर्ग की बात करें तो एटीपी वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सार्बिया के नोवाक जोकोविक ने तीसरे दौर में जगह बना ली। वहीं महिला वर्ग में जापान की नंबर एक खिलाड़ी नाओमी ओसाका भी दूसरे दौर की बाधा को पार करने में सफल रही हैं।

नोवाक जोकोविक ने लाल बजरी पर खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में अमेरिका के टेलर फ्रीट्ज को सीधे सेटों में 6-4, 6-2 से मात दे अगले दौर में प्रवेश किया। वहीं एक पुरुष एकल वर्ग के एक अन्य मुकाबले में वावरिंका ने फ्रांस के पीएरे ह्यूग्स हेर्बट को सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से शिकस्त देकर अगले दौर में प्रवेश किया।

स्टार जापानी खिलाड़ी नाओमी ओसाका को हालांकि तीसरे दौर में जाने के लिए कड़ा मशक्कत करनी पड़ी। ओसाका ने तीन सेटों तक चले मुकाबले में स्पेन की सारा सोरिबेस टोरनो को 7-6(5), 3-6, 6-0 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

महिला एकल वर्ग के तहत खेले गए एक महत्वपूर्ण मुकाबले में रोमानिया की सिमोना हालेप ने जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया। सिमोना हालेप ने ग्रेट ब्रिटेन की योहाना कोंटा को दो सेटों तक चले मुकाबले में 5-7, 1-6 से हराकर बाहर का रास्ता दिखा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो