script नोवाक जोकोविच ने विराट कोहली को किया स्पेशल मैसेज, लिखा- उस दिन का इंतजार है जब हम... | novak djokovic statement on virat kohli video | Patrika News

नोवाक जोकोविच ने विराट कोहली को किया स्पेशल मैसेज, लिखा- उस दिन का इंतजार है जब हम...

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2024 03:55:12 pm

Submitted by:

lokesh verma

Novak Djokovic on Virat Kohli: बीसीसीआई ने हाल ही में एक पोस्‍ट में विराट कोहली की वीडियो पोस्‍ट की थी, जिस पर नोवाक जोकोविच ने रिएक्ट करते हुए विराट कोहली को धन्‍यवाद कहा... साथ ही लिखा कि मुझे उस दिन का इंतज़ार है, जब हम साथ खेलेंगे।

novak-djokovic-on-virat-kohli.jpg
Novak Djokovic on Virat Kohli: भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली और सर्बिया के टेनिस स्‍टार नोवाक जोकोविच की दोस्‍ती आजकल सोशल मीडिया की सुर्खियों में है। जोकोविच ने हाल ही में एक साक्षात्‍कार के दौरान विराट कोहली की तारीफ की थी, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें कोहली जोकोविच से अपनी पहली बातचीत को लेकर बता रहे हैं। अब इसी वीडियो पर नोवाक जोकोविच ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और किंग कोहली के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है।

बीसीसीआई के पोस्ट पर जोकोविच ने लिखा कि विराट कोहली इन दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद। मुझे उस दिन का इंतज़ार है, जब हम साथ खेलेंगे। बता दें कि विराट कोहली ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी नोवाक जोकोविच के साथ दोस्ती कैसे हुई थी।

विराट ने कहा कि जब मैंने इंस्टाग्राम पर नोवाक का प्रोफाइल देखा तो सोचा कि मैं उन्हें मैसेज ही कर दूं, लेकिन मैंने देखा कि उनका संदेश पहले से ही मेरे डीएम पर था, जिसे मैंने कभी खोला ही नहीं था। मैंने प्रोफाइल चेक किया तो वो सही निकला। इसके बाद हमारी मैसेज के जरिए बातचीत शुरू हो गई।

विराट को भी पहली मुलाकात का इंतजार

विराट ने कहा कि हम संदेशों का आदान-प्रदान करते रहते हैं। विराट ने कहा कि हाल ही में जब उन्होंने 50वां वनडे शतक लगाया था, तब नोवाक ने उन्हें बधाई दी थी। विराट ने यह भी कहा कि वह जोकोविच का भारत आने और पहली मुलाकात का इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो