script12 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन नोवाक बने पिता, घर आयी नन्ही परी | novak djokovic wife gives birth of their second child | Patrika News

12 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन नोवाक बने पिता, घर आयी नन्ही परी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 04, 2017 04:45:13 pm

Submitted by:

Kuldeep

12 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन रहे नोवाक जोकोविच आज पिता बन गए हैं । आज नोवाक की पत्नी येलेना ने एक बच्ची को जन्म दिया।

Novak Djokovic
नई दिल्ली। 12 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन रहे नोवाक जोकोविच आज पिता बन गए हैं । आज नोवाक की पत्नी येलेना ने एक बच्ची को जन्म दिया। स्थानीय मीडिया ने आज इसकी जानकारी दी।

एक स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार येलेना ने शनिवार को बेटी को जन्म दिया और इस खिलाड़ी के दूसरे बच्चे का नाम तारा रखा गया। वह दो साल पहले बेटे स्टेफन के पिता बने थे।
30 वर्षीय जोकोविच ने जुलाई में घोषणा की थी कि वह कोहनी की चोट के कारण बचे हुए सत्र में नहीं खेल पाएँगे। इसी चोट के कारण वह जुलाई में विम्बलडन के क्वार्टरफाइनल में रिटायर हो गए थे।
https://twitter.com/JacobsCreek
एटीपी रैंकिंग में पांचवें स्थान पर जोकोविच –
चोटों से जूझ रहे सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक एक स्थान नीचे फिसलते हुए पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) की ताजा जारी रैंकिंग में पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं। स्विट्जरलैंड के टेनिस खिलाड़ी स्टान वावरिंका ने जोकोविक को पछाड़ते हुए चौथा स्थान हासिल किया है ।कुछ दिनों पहले ट्वीटर पर जोकोविच ने एक बेहद इमोशनल वीडियो को साझा करते हुए अपने पत्नी के साथ मिलने से लेकर अब तक के यात्रा को साझा किया ।
तीस वर्षीय जोकोविच ने जुलाई में घोषणा की थी कि वह कोहनी की चोट के कारण बचे हुए सत्र में नहीं खेल पाएंगे। इसी चोट के कारण वह जुलाई में विम्बलडन के क्वार्टर फाइनल में रिटायर हो गए थे।
https://twitter.com/NovakFanClub/status/542024290598916097
ओह गॉड दीपिका के साथ नोवाक का क्या चल रहा था ?
आपको बता दें कि जेलीना इस समय जोकोविच की पत्‍नी हैं ।कुछ दिनों तक मीडिया में ये खबर चली थी कि जोकोविच और उनकी पत्‍नी जेलीना के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और उनकी शादी काफी उतार-चढ़ावों से गुजर रही है । हाल ही में नोवाक ओर जेलीना का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें वह उस वीडियो को लेकर झगड़ते नजर आए, जिसे जेलीना ने बीबीसी कमेंटेटर द्वारा नोवाक की खराब परफॉर्मेंस पर बनाया गया था ।
बता दें कि पिछले साल मार्च में नोवाक और दीपिका ने एक साथ लॉस एंजिलिस में ‘द नाइस गाय’ नाम के रेस्‍टॉरेंट में डिनर किया था । डिनर के बाद यह दोनों साथ-साथ एक ही गाड़ी में निकले थे लेकिन तब विदेशी मीडिया दीपिका को पहचान नहीं पाया था और उन्‍हें ‘नोवाक की फीमेल कंपेनियन’ कह दिया था । हालांकि बाद में दोनों से जुडी कोई खबर सामने नहीं आयी, जिसके बाद यह जाहिर हो गया कि वो महज एक मुलाक़ात थी, ना कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो