फाइनल मैच से पहले ओसाका का सेरेना पर बयान, अपनी आदर्श के रूप में नहीं बल्कि प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखूंगी

फाइनल मैच से पहले ओसाका का सेरेना पर बयान, अपनी आदर्श के रूप में नहीं बल्कि प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखूंगी

Siddharth Rai | Publish: Sep, 07 2018 04:50:32 PM (IST) टेनिस

ओसाका ने महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में मेडिसन कीज को सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से मात देकर खिताबी मुकाबले में कदम रखा। जहां एक ओर ओसाका को सेरेना से भिड़ने का इंतजार है। मैं उन्हें फाइनल मैच में अपनी आदर्श के रूप में नहीं बल्कि प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखूंगी।" ओसाका ने कहा, "मैंने बचपन से ही सेरेना के खिलाफ ग्रैंड स्लैम फाइनल मुकाबले में खेलने का सपना देखा था।

नई दिल्ली। जापान की 20 वर्षीया खिलाड़ी नाओमी ओसाका का कहना है कि उन्होंने ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के फाइनल में अमेरिका की दिग्गज सेरेना विलियम्स के खिलाफ खेलने का सपना देखा था। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ओसाका शनिवार को अमेरिकी ओपन के फाइनल में सेरेना से भिड़ेंगी।

फाइनल मैच में अपनी आदर्श के रूप में नहीं बल्कि प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखूंगी
ओसाका ने महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में मेडिसन कीज को सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से मात देकर खिताबी मुकाबले में कदम रखा। जहां एक ओर ओसाका को सेरेना से भिड़ने का इंतजार है, वहीं सेरेना को अपने 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब का इंतजार है। सेमीफाइनल मैच के बाद ओसाका ने कहा, "मैं उन्हें फाइनल मैच में अपनी आदर्श के रूप में नहीं बल्कि प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखूंगी।" ओसाका ने कहा, "मैंने बचपन से ही सेरेना के खिलाफ ग्रैंड स्लैम फाइनल मुकाबले में खेलने का सपना देखा था। मुझे ऐसा लगती है कि मुझे इस मैच का आनंद लेना चाहिए। मुझे इसे टूर्नामेंट के एक अन्य मैच के रूप में देखना चाहिए।"

ख़िताब से एक कदम दूर सेरेना
बता दें वहीं अपने 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब से एक कदम दूर दिग्गज अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का कहना है कि उनके खेल में अब भी विकास होना बाकी है। बेटी के जन्म के बाद हाल में कोर्ट पर लौटीं सेरेना का कहना है कि अभी तो तो सिर्फ शुरुआत हुई है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सेरेना ने साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अमेरिका की 36 साल की टेनिस खिलाड़ी सेरेना ने सेमीफाइनल में लातविया की एनास्तासीजा सेवास्तोवा को सीधे सेटों में 6-3, 6-0 से मात देकर खिताबी मुकाबले में कदम रखा। सेरेना अगर इस टूर्नामेंट को जीत लेती हैं, तो वह 24 ग्रैंड स्लैम जीतकर मार्ग्रेट कोर्ट के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगी। सेरेना अपने करियर में नौ बार अमेरिकी ओपन के फाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं।

Ad Block is Banned