इस वजह से सानिया के बायोपिक में परिणीति चोपड़ा बेस्ट रोल निभा सकती है

सानिया ने परिणीति से कहा था कि तुम मेरी तरह दिखती हो, तुम्‍हारी और मेरी शरीर  बनावट एकजैसी है, खासतौर पर चेस्‍ट एरिया

By: Kuldeep

Updated: 18 Aug 2017, 01:59 PM IST

नई दिल्ली । फिल्म "गोलमाल अगेन" जल्द ही आने वाली है ,फिल्म की हीरोइन परिणीति चोपड़ा ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बतया है कि आखिर किस वजह से वो सानिया मिर्जा जैसी खिलाडी का बेस्ट अभिनय कर सकती है । बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा को अच्‍छी दोस्‍त माना जाता है ।मैं आपको बता दूं कि इन दोनों अभिनेत्री के बीच दोस्ती तब हुई थी जब एक इंटरव्यू में सानिया ने अपने बायोपिक के लिए सबसे अच्छी हीरोइन और सूटेबल अभिनेत्री के तौर पर परिणीति चोपड़ा का नाम लिया था ।उसके बाद आधी रात को कॉल कर सानिया ने परिणीति से बात कर उसे बताया था कि उन्हें क्यों लगता है कि वो बेस्ट अभिनय कर सकती है ।इसके बाद से दोनों अभिनेत्री में अच्छी दोस्ती हो गयी ।

pareeniti

परिणीति ने सानिया के बेस्ट रोल में दिखने का ये वजह बताया -
जब उनसे पूछा गया कि उन्‍हें सानिया की बायोपिक में उनका किरदार क्‍यों निभाना चाहिए तो उन्‍होंने बताया कि उनकी और सानिया की शारीरीक बनावट एक जैसी है। उन्‍होंने बताया कि जब सानिया ने उन्‍हें आधी रात को करीब 2-3 बजे फोन किया था और एक स्‍पेशल बात उन्‍हें बताई थी । परिणीति ने यूएस ओपन के दौर को याद करते हुए बताया कि उन्‍होंने मुझे आधी रात को करीब 2-3 बजे फोन किया था और कहा था, हाय, मैं सानिया मिर्जा हूं, मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि मैंने कल एक इंटरव्‍यू दिया था जिसमें मैंने तुम्‍हारा नाम लिया है । यह अब हर जगह छप गया है और यह मेरी जिम्‍मेदारी है कि मैं तुम्‍हें बता दूं कि ऐसा क्‍यों हुआ । ' दरअसल, सानिया ने इस इंटरव्‍यू में कहा था कि वह चाहती है कि उन पर अगर बायोपिक बने तो उसमें उनकी भूमिका
में परिणीति दिखे । सानिया ने परिणीति से कहा था कि तुम मेरी तरह दिखती हो, तुम्‍हारी और मेरी शरीर की बनावट भी एकजैसी है, खासतौर पर चेस्‍ट एरिया । मुझे लगता है कि तुम मेरे सबसे ज्‍यादा मिजाज की दिखती हो।

sania with pareeniti

सानिया के नाम दर्ज है कई रिकॉर्ड -

सानिया मिर्जा ने 18 वर्ष की आयु में जो प्रसिद्धि भारत में ही नहीं, अपितु विश्व में प्राप्त की, वह किसी खिलाड़ी के लिए अत्यन्त गर्व की बात है | 2006 में उसे ‘पद्मश्री’ सम्मान प्रदान किया गया | सानिया यह सम्मान पाने वाली सबसे कम उम्र की खिलाड़ी है | उसे 2006 में ही अमेरिका में विश्व की टेनिस की दिग्गज हस्तियों के बीच डब्लूटीए का ‘मोस्ट इम्प्रेसिव न्यू कमर एवार्ड’ दिया गया |
सानिया ने अब कुल मिलाकर पांच ग्रैंडस्लैम अपने नाम कर लिए हैं। उन्होंने तीन मिश्रित युगल खिताब जीते है। हिंगिस के लिए यह सत्र बेहद शानदार रहा है। उन्होंने केवल इस सत्र में पांच ग्रैंडस्लैम खिताब जीते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुल 20 ग्रैंडस्लैम पर अपना नाम दर्ज करवा लिया। उन्होंने पेस के साथ तीन और सानिया के साथ दो मेजर खिताब जीते हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned