script

मियामी ओपन : शापोवलोव को आसानी से हराकर फेडरर फाइनल में, भिड़ेंगे इस्नर से

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2019 05:20:00 pm

सीधे दो सेटों में दी शापोवलोव को दी मात
इस्नर ने सेमीफाइनल में इलियासेम को हराया
फाइनल मुकाबला रविवार को

roger federer

मियामी ओपन : शापोवलोव को आसानी से हराकर फेडरर फाइनल में, भिड़ेंगे इस्नर से

मियामी : दुनिया के महानतम स्विस टेनिस स्टार रोजर फेडरर अपने चौथे मियामी ओपन एटीपी खिताब से अब सिर्फ एक कदम दूर हैं। 20 ग्रैंड स्लैम विजेता रोजर फेडरर ने अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए शनिवार को मियामी ओपन के सेमीफाइनल मुकाबले में में कनाडा के 19 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी डेनिस शापोवलोव को दो लगातार सेटों में 6-2, 6-4 से आसानी से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। अब रविवार को होने वाले फाइनल में मुकाबले में वह अमरीका के जॉन इस्नर से भिड़ेंगे। शापालोव सेमी फाइनल मुकाबले में फेडरर के लिए जरा-सी भी मुश्किलें खड़ी नहीं कर सके और उन्होंने उनके सामने आसानी घुटने टेक दिए।

क्वार्टर फाइनल में भी मिली थी आसान जीत
इससे पहले 100 एटीपी खिताब अपने नाम रखने वाले इस दिग्गज टेनिस स्टार ने शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन को भी सीधे दो सेटों में मात दी थी। उन्होंने एंडरसन को भी आसानी 6-0, 6-4 से मात दी थी।

कड़े संघर्ष के बाद इस्नर पहुंचे फाइनल में
इससे पहले जॉन इस्नर ने अपने सेमीफाइनल मुकाबले में टाईब्रेकर तक पहुंचे संघर्षपूर्ण मुकाबले में एफ ऑगर इलियासेम को 7-6 (7-3), 7-6 (7-4) से मात दी थी। वह अब फाइनल में रोजर फेडरर से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस्नर को इस पूरे टूर्नामेंट में काफी संघर्ष करना पड़ा है। इससे पहले क्वार्टर फाइनल और प्रीक्वार्टर फाइनल मुकाबले में भी उन्हें टाईब्रेकर में ही जीत मिली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो