scriptसानिया मिर्जा ने अपनी निजी जिंदगी पर किया बड़ा खुलासा, बताया अपने होने वाले बच्चे का सरनेम | sania mirza revels on her personal life say about her child surname | Patrika News

सानिया मिर्जा ने अपनी निजी जिंदगी पर किया बड़ा खुलासा, बताया अपने होने वाले बच्चे का सरनेम

locationनई दिल्लीPublished: Apr 08, 2018 04:33:15 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की शादी 12 अप्रैल 2010 को शोएब मलिक से हुई थी। अब सानिया ने अपनी निजी जिंदगी की बड़ी चाहत को सार्वजनिक किया है।

mirza malik

नई दिल्ली। भारत की स्टार टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की शादी पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मिलक के साथ हुई थी। हालांकि शादी के बाद भी सानिया मिर्जा टेनिस के कोर्ट पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है। सानिया ने शोएब के साथ साल 2010 में 12 अप्रैल को निकाह किया था। अबतक मिर्जा-मलिक दंपती को कोई संतान नहीं है। लेकिन अब सानिया मिर्जा ने बच्चे को लेकर अपनी चाहत जताई है। सानिया ने अपने बच्चे की सरनेम को लेकर अपनी इच्छा जताते हुए कहा कि हमने अपने बच्चे का सरनेम भी सोच लिया है।

क्या कहा सानिया मिर्जा-
सानिया मिर्जा ने गोवा फेस्ट 2018 के दौरान अपने मन की बात साझा की। सानिया ने लैंगिक पक्षपात के मुद्दे पर भी बात की। सानिया ने कहा कि वह और उनके पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं। हालांकि उनके परिवारवाले बेटे की चाहत रखते हैं। ताकि उनका वंश बढ़ सके। हालांकि दंपती की चाहत बेटी की है।

ये सरनेम देना चाहते हैं दंपती –
सानिया मिर्जा ने इस कार्यक्रम के दौरान अपने होने वाले बच्चे के सरनेम का खुलासा किया। सानिया ने कहा कि हमारे बच्चों का सरनेम मिर्जा मलिक होगा। साथ ही सानिया में समाज में बेटी की सोच को लेकर अपने मन की बात साझा की।

शादी के बाद भी नहीं बदला अपना सरनेम –
गौरतलब हो कि सानिया ने शादी के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदला था। वे अब भी मिर्जा सरनेम के साथ ही खेलती हैं। बता दें कि भारत में महिला टेनिस को लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचाने में सानिया मिर्जा का बड़ा योगदान है। अपने करियर के बेहतरीन दौर में उनकी गिनती विश्व की बेहतरीन टेनिस खिलाड़ियों में होती थी। साथ ही दोनों मुल्कों में उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ो में है।

पति का पक्ष लेने पर सुर्खियों में आई सानिया –
बता दें कि इससे पहले सानिया मिर्जा तब सुर्ख़ियों में आ गयी थी जब श्रीलंका की एक क्रिकेट वेबसाइट से जुड़े डेनियल एलेक्जेंडर नाम के शख्स ने शोएब मालिक को लेकर विवादस्पद ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि शोएब मलिक और शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान की टीम में एक साथ खेल रहे हैं। शाहीन शाह अफरीदी 6 अप्रैल 2000 को पैदा हुए थे, और शोएब मलिक ने 14 अक्टूबर 1999 को इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। इसके जवाब में सानिया ने ट्वीट में लिखा कि कम ऑन मेरे पति अभी भी जवान हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो