scriptअनम के बाद सानिया ने भी क्रिकेटर अजहर के बेटे असद को बताया परिवार का हिस्सा | sania mirza told about azharuddin s son asad is her family member | Patrika News

अनम के बाद सानिया ने भी क्रिकेटर अजहर के बेटे असद को बताया परिवार का हिस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 08, 2019 07:14:32 pm

Submitted by:

Mazkoor

अनम ने की है असद के साथ इंस्‍टाग्राम पर की है तस्‍वीरें पोस्‍ट
दोनों साल के अंत तक कर सकते हैं शादी
अपने पति अकबर से अलग रहती हैं अनम

असद

अनम के बाद सानिया ने भी क्रिकेटर अजहर के बेटे असद को बताया परिवार का हिस्सा

हैदराबाद : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की ओर से अपने साथ और पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद की तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर करने के बाद से यह अटकलें लग रही है कि ये दोनों जल्‍द ही शादी कर सकते हैं। अनम ने अपनी और असद की कई तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर डाल कर लिखा था- फैमिली। इसके बाद शुक्रवार को सानिया मिर्जा ने भी असद को अपने परिवार के सदस्यों में से एक बताया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले सानिया ने इंस्टाग्राम पर असद के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में दिल के आकार वाले इमोटिकॉन के साथ ‘फैमिली’ लिखा।

साल के अंत तक शादी की संभावना
आ रही खबरों में बताया जा रहा है कि सानिया मिर्जा की बहन अनम इन दिनों असद को डेट कर रही हैं और दोनों साल के अंत तक शादी कर सकते हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि दोनों परिवारों में से किसी ने नहीं की है। अनम फैशन आउटलेट ‘द लेबल बाजार’ की मालकिन है।

अनम अपने पति से रहती हैं अलग
बता दें कि 2016 में अनम की शादी हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से हुई थी। कुछ ही दिनों बाद ये दोनों अलग हो गए थे और अब खबर आ रही है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजरुद्दीन के बेटे असद को वह इन दिनों डेट कर रही हैं। सानिया और अनम मिर्जा दोनों ने सोशल मीडिया पर असद की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन देखकर भी ऐसा लगता है कि असद और अनम के बीच काफी घनिष्‍ठता है।

पिछले साल दी थी तलाक की अर्जी
पिछले साल अनम ने अपने पति अकबर रशीद के खिलाफ तलाक का केस फाइल किया था। दोनों ने 18 नवंबर 2016 को शादी की थी। अकबर हैदराबाद बेस्ड बिजनेसमैन हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो