सानिया मिर्जा ने किया कंफर्म, हो गई बहन अनम की बैचलरेट पार्टी, दिसंबर में होगी शादी

सानिया मिर्जा ने किया कंफर्म, हो गई बहन अनम की बैचलरेट पार्टी, दिसंबर में होगी शादी

Mazkoor Alam | Updated: 07 Oct 2019, 04:52:02 PM (IST) टेनिस

सानिया मिर्जा ने कंफर्म कर दिया है कि उनकी बहन अनम मिर्जा की शादी जल्द ही होगी। उन्होंने यह भी बताया कि शादी दिसंबर में हो सकती है।

हैदराबाद : युगल मुकाबलों में भारत को कई बार गर्व के क्षण दिला चुकी भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपने बहन अनम मिर्जा के साथ कुछ दिनों पहले छुटि्टयां मना रही थीं। वहां से अनम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पर 'ब्राइड टू बी' लिखकर पोस्ट की थी, तब से इस चर्चा ने जोर पकड़ लिया था कि अनम मिर्जा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं और वह अपनी बहन के साथ पेरिस बैचलरेट पार्टी करने गई थीं। अब इस बात की पुष्टि अनम की बहन सानिया मिर्जा ने भी कर दी है। उन्होंने कहा कि हां, वे पेरिस अपनी बहन की बैचलरेट पार्टी करने ही गई थीं।

अजहर के बेटे असद से होगी शादी

सानिया मिर्जा ने एक मीडिया को शादी की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बहन की शादी दिसंबर में टीम इंडिया के कप्तान रह चुके मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन से होगी। बता दें कि अजहरुद्दीन वर्तमान में हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष हैं।

मोहम्मद शमी ने 23 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़कर यूं मनाया जश्न, बीसीसीआई ने इंस्टा पर डाली तस्वीर

anam_asad.jpg

काफी दिनों से असद और अनम की नजदीकियों की थी चर्चा

बता दें कि पिछले काफी समय से असद और अनम की नजदीकियों की चर्चा थी। अब सानिया मिर्जा ने इस पर मोहर लगा दी है कि अनम अब अजहरुद्दीन की बहू बनेंगी। सानिया ने बताया कि वह पेरिस अनम की बैचलरेट पार्टी के लिए ही गई थीं। अनम की शादी को लेकर उनका पूरा परिवार बेहद उत्साहित है।

अपनी घातक गेंदबाजी से भारत को जीत दिलाने वाले शमी ने अश्विन और जडेजा की तारीफ की

View this post on Instagram

💝

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

सानिया ने भी की है क्रिकेटर से शादी

बता दें कि सानिया मिर्जा ने भी क्रिकेटर से ही शादी की थी। अब अनम भी एक क्रिकेटर से शादी करने जा रही है। सानिया ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज और उपयोगी स्पिन गेंदबाज शोएब मलिक से शादी की है। इन दोनों का एक साल का बेटा इजहान भी है। सानिया ने पिछले साल अक्टूबर में ही अपने बच्चे को जन्म दिया था। हाल ही में सानिया ने दोबारा टेनिस में वापसी की बात कही है। इसके लिए उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है और जल्द ही टेनिस कोर्ट पर वापसी कर सकती हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned