सानिया ने इंस्टाग्राम पर बहन अनम की मेहंदी की रस्म की डाली तस्वीरें, असद के साथ कर रही हैं निकाह

अनम मिर्जा की यह दूसरी शादी है। पिछले करीब एक साल से उनकी दूसरी शादी को लेकर चर्चा हो रही थी।

By: Mazkoor

Updated: 10 Dec 2019, 07:20 PM IST

हैदराबाद : सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के क्रिकेटर बेटे मोहम्मद असदुद्दीन से कर रही हैं। अब अनम और सानिया ने मेहदी के रस्म की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है। इसमें दोनों बहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। देखें मेहंदी की रस्म की तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

Mehendi night 💚❣️ #AbBasAnamHi @anammirzaaa

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

सानिया ने पोस्ट की तस्वीर

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी बहन के मेहंदी के रस्म की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है। इस तस्वीर में सानिया ने काले और नारंगी रंग का एंब्रॉयडरी वाला स्कर्ट पहन रखा है। इसमें उन्होंने हैवी नेकपीस के साथ ईयरिंग्स पहन रखा है। सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अकेले के तस्वीर के अलावा बहन अनम के साथ भी तस्वीरें पोस्ट की है।

 

अनम ने भी इंस्टाग्राम पर डाली तस्वीरें

अनम मिर्जा ने भी अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी के रस्म की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इनमें उन्होंने हरे और नीले चटकीले रंग वाले डिजाइन लहंगा पहन रखा है और मेहंदी लगा रखा है।

अनम की दूसरी शादी है

अनम मिर्जा की यह दूसरी शादी है। इससे पहले वह अकबर रशीद के साथ वैवाहिक बंधन में बंधी थीं। तकरीबन एक साल पहले उनसे वह तलाक ले चुकी हैं। इसके बाद से ही यह खबरें आ रही थी कि वह अजहरुद्दीन के क्रिकेटर बेटे असदुद्दीन के साथ डेट कर रही हैं। पिछले दिनों अनम पेरिस में अपनी बहन सानिया मिर्जा के साथ जाकर बैचलरेट पार्टी कर चुकी हैं। इसके बाद सानिया ने बताया था कि अनम की शादी असद से दिसंबर में होगी।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned