scriptआस्ट्रेलियन ओपन : सेरेना की अप्रत्‍याशित हार, पहली बार सेमीफाइनल में ओसाका | serena out from australian open osaka first time entered in semifinal | Patrika News

आस्ट्रेलियन ओपन : सेरेना की अप्रत्‍याशित हार, पहली बार सेमीफाइनल में ओसाका

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2019 04:55:43 pm

Submitted by:

Mazkoor

सेमीफाइनल में अब ओसाका का मुकाबला चेक गणराज्य की कैरोलीना प्लिस्कोवा से होगा।

Serena

आस्ट्रेलियन ओपन : सेरेना की अप्रत्‍याशित हार, पहली बार सेमीफाइनल में ओसाका

मेलबर्न : जापान की युवा टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका के लिए नए साल की शुरुआत जबरदस्‍त रही तो अमरीका की दिग्‍गज टेनिस प्‍लेयर सेरेना विलियम्‍स के लिए अच्‍छा नहीं रहा। ओसाका ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने पहली बार इस टूर्नामेंट के अंतिम-4 में जगह बनाई है। तो दूसरी तरफ सेरेना विलियम्‍स को चेक गणराज्य कैरोलीना प्लिस्कोवा के हाथों महिला एकल वर्ग के र्क्‍वाटर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा।
ओसाका ने स्वितोलीना को दी मात
जापान की खिलाड़ी ने महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में यूक्रेन की टेनिस खिलाड़ी एलीना स्वितोलीना को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। बता दें कि पिछले साल ओसाका ने सेरेना विलियम्‍स को हराकर अमरीकी ओपन जीता था। सेमीफाइनल में अब उनका मुकाबला चेक गणराज्य की कैरोलीना प्लिस्कोवा से होगा।
सेरेना को हराकर सेमीफाइनल में प्लिस्कोवा
चेक गणराज्य की दिग्गज कैरोलीना प्लिस्कोवा ने सेरेना को क्वार्टर फाइनल में खेले गए महिला एकल वर्ग के मैच में हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।
प्लिस्कोवा ने सेरेना को तीन सेटों तक चले कड़े मुकाबले में हराया। तीनों सेट का स्‍कोर 6-4, 4-6, 7-5 से प्लिस्‍कोवा के पक्ष में रहा। सेरेना यहां अपने 24वें ग्रैंड स्लैम की तलाश में आई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो