scriptतबीयत खराब होने के कारण सेरेना विलियम्स ने छोड़ा मैच, इंडियन वेल्स से हुईं बाहर | serena williams out indian wells open tennis due to illness problem | Patrika News

तबीयत खराब होने के कारण सेरेना विलियम्स ने छोड़ा मैच, इंडियन वेल्स से हुईं बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 11, 2019 07:48:49 pm

Submitted by:

Mazkoor

तबीयत खराब होने के कारण छोड़ा मैच
मुरुगजा के खिलाफ वह 6-3, 1-0 से थीं पीछे
कहा- मियामी ओपन के लिए करेंगी अब तैयारी

indian wells open tennis

तबीयत खराब होने के कारण सेरेना विलियम्स ने छोड़ा मैच, इंडियन वेल्स से हुईं बाहर

इंडियन वेल्स : अमरीका की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स सोमवार को इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गई। विलियम्स ने तीसरे दौर का मैच तबीयत खराब महसूस होने के कारण छोड़ दिया। तीसरे दौर में विलियम्स के सामने स्पेनिश खिलाड़ी गार्बिने मुगुरुजा थी। इस मुकाबले में मुरुगजा 6-3, 1-0 से आगे चल रही थी।

आस्ट्रेलियन ओपन के बाद खेल रही थीं पहला टूर्नामेंट
मिली खबर के अनुसार, मैच के दौरान विलियम्स की तबीयत खराब हो गई। इस वजह से उन्होंने बीच मैच से रिटायर होने का फैसला लिया। इस साल जनवरी में होने वाले साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के बाद वह पहली बार किसी टूर्नामेंट में उतरी थीं। आस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में उनका सफर समाप्त हो गया था।

विलियम्स ने कहा- आ रहे थे चक्कर
मैच छोड़ने के बाद विलियम्स ने जानकारी दी कि वह मैच के पहले से ही अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं। मुकाबले के दौरान उनका स्वास्थ्य और खराब हो गया। उन्हें चक्कर आ रहे थे और थकान महसूस हो रही थी। उन्होंने कहा कि संभव है कि स्कोर से यह लगे कि उन्होंने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन शारीरिक रूप से वह अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं। उन्होंने कहा कि वह अब बेहतर होने पर ध्यान देंगी और मियामी में होने वाले टूर्नामेंट की तैयारी करेंगी। अब चौथे दौर में मुगुरुजा का सामना किकी बर्टेस से होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो