टेनिस : रोजर्स कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंची सिमोना हालेप, स्वेतलाना कुजनेत्सोवा को दी मात

  • Simona Halep रोजर्स कप को अमरीकी ओपन की तैयारी के रूप में ले रही हैं
  • साल का आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन 26 अगस्त से शुरू हो रहा है

By: Mazkoor

Updated: 09 Aug 2019, 04:05 PM IST

मॉन्ट्रियल : मौजूदा विम्बलडन विजेता सिमोना हालोप ( Simona Halep ) का कनाडा में खेले जा रहे रोजर्स कप में शानदार प्रदर्शन जारी है। साल के अंतिम ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन ( US Open ) से पहले डब्लूटीए रैंकिंग्स ( WTA Rankings ) में चौथी सीड सिमोना हालेप ने अंतिम-16 के मुकाबले में रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा ( Svetlana Kuznetsova ) को बड़ी आसानी से सीधे दो सेटों में 6-2, 6-1 से पराजित कर अंतिम आठ का सफर तय किया।

एक घंटे सात मिनट चला मुकाबला

रोमानिया की सिमोना हालेप पहले गेम से ही अपने विरोधी खिलाड़ी के खिलाफ मैच की शुरुआत से ही सहज नजर आईं। उन्होंने पूरे मैच के दौरान रूसी खिलाड़ी को उबरने का का कोई मौका नहीं दिया और पूरे मैच में अपनी तरफ से कोई बड़ी गलती भी नहीं की। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला एक घंटे और सात मिनट तक चला।

नाओमी ओसाका ने कहा, अच्छा नहीं खेलने के लिए कोई और नहीं, वह खुद जिम्मेदार

इन खिलाड़ियों ने भी बनाई क्वार्टर फाइनल में जगह

सिमोना हालेप के अलावा चेक गणराज्य की तीसरी सीड कैरोलिना प्लिस्कोवा, यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना और अमरीका की सोफिया केनिन ने भी क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। अंतिम आठ में कैरोलिना प्लिस्कोवा का मुकाबला कनाडा बिनाका एंड्रेस्क्यू से होगा। उन्होंने अंतिम-16 के मुकाबले में एस्टोनिया की एनेट कोंटावेइट को सीधे सेटों में 6-3, 7-5 से मात दी।

टेनिस : किर्गियोस पहुंचे वॉशिंगटन ओपन के फाइनल में, मेदेवदेव से होगी खिताबी जंग

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned