scriptStockholm Open:अमेरिका के टॉमी पॉल ने दिग्गज एंडी मरे को हरा सेमीफाइनल में किया प्रवेश,तीन हफ्ते में दूसरी बार सेफा खेलेंगे पॉल | Stockholm Open Tommy Paul defeats Andy Murray enter in semifinals | Patrika News

Stockholm Open:अमेरिका के टॉमी पॉल ने दिग्गज एंडी मरे को हरा सेमीफाइनल में किया प्रवेश,तीन हफ्ते में दूसरी बार सेफा खेलेंगे पॉल

Published: Nov 13, 2021 11:45:55 am

Submitted by:

Paritosh Shahi

ब्रिटेन के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व नंबर एक एंडी मरे को अमेरिका के टॉमी पॉल 6-2, 3-6 ,6-3 से हराकर उनके वापसी के प्रयास को असफल कर दिया। टॉमी पॉल ने स्टॉकहोम ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

tommy.jpg
अमेरिका के टॉमी पॉल ने स्टॉकहोम ओपन के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। यहां पॉल का मुकाबला अब अमेरिका के ही फ्रांसेस टियाफो से होगा। टियाफो ने डैन इवान्स को 1-6,6-1 ,6-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाया।आठवीं वरीयता प्राप्त टॉमी पॉल ने 3 हफ्ते में दूसरी बार सेमीफाइनल में जगह बनाई है। कुछ दिन पहले वह इरेस्ट बैंक ओपन के फाइनल में पहुंचे थे, जहां उन्हें एलेग्जेंडर ज़वेरेव से हार का सामना करना पड़ा था। फाइनल में हुई इस हार से उबरते हुए पॉल ने शानदार वापसी की और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए हुए इस मुकाबले में पूर्व नंबर एक को हराकर अपना बेहतरीन खेल दिखाया।
https://twitter.com/TommyPaul1?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/atptour?ref_src=twsrc%5Etfw
शापोवलोव और फेलिक्स भी सेमीफाइनल में

फेरिक सागर ने बोटिक को 6-4,6-3 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी ।यहाँ इनका मुकाबला गत चैंपियन डेनिस शापोवालोव से होगा जिन्होंने आर्थर को 4-6,6-3,7-5 से हराया था।
मरे को मैच में हराने के बाद टॉमी पॉल ने कहा- मरे एक दिग्गज खिलाड़ी हैं उनके खिलाफ जीत दर्ज करना मेरे लिए गर्व की बात है।

ट्रेंडिंग वीडियो