टेनिस : बांजा लूका चैलेंजर के फाइनल में नहीं चला सुमित नागल का जादू, हारे

टेनिस : बांजा लूका चैलेंजर के फाइनल में नहीं चला सुमित नागल का जादू, हारे

Mazkoor Alam | Updated: 15 Sep 2019, 07:48:06 PM (IST) टेनिस

सुमित नागल को नीदरलैंड के टालों ग्रीकस्पूर ने सीधे दो सेटों में 2-6, 3-6 से हराया।

बांजा लूका : यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में स्थान बनाने के बाद भारत के टेनिस सनसनी बनकर उभरे सुमित नागल ने बोस्निया एंड हजेर्गोविना में संपन्न हुए बांजा लूका चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचकर यह साबित किया है कि अमरीकी ओपन के मुख्य ड्रॉ में उनका पहुंचना तुक्का नहीं था। यूएस ओपन के पहले ही राउंड में रोजर फेडरर का निर्भयतापूर्वक सामने करने वाले नागल को हालांकि बांजा लूका चैलेंजर के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। सितम्बर 2017 में बेंगलूरु ओपन के बाद से अपना पहला एटीपी चैलेंजर टूर फाइनल खेल रहे नागल को खिताबी मुकाबले में नीदरलैंड के टालों ग्रीकस्पूर के हाथों 2-6, 3-6 से हार का सामना करना पड़ा।

स्लोवाकिया के फिलिप होरांस्की को हराकर पहुंचे थे फाइनल में

विश्व रैंकिंग में 174वें नंबर के खिलाड़ी सुमित नागल ने इस टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में स्लोवाकिया के फिलिप होरांस्की को सीधे सेटों में 7-6, 6-2 से मात देकर खिताबी मुकाबले का अधिकार पाया था। हालांकि फाइनल में वह अपना विजयी क्रम जारी नहीं रख सके। 22 साल के नागल पिछले महीने अमरीकी ओपन के मुख्य ड्रा में स्विस स्टार रोजर फेडरर से भिड़े थे। हालांकि वह उनसे मैच हार गए थे, लेकिन पहला सेट छीनकर सनसनी फैला दी थी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned